Home /News /jharkhand /

jharkhand panchayat chunav candidate alloted bat but neck necklace printed in ballot paper jhnj

झारखंड पंचायत चुनाव में प्रत्याशी के साथ अजीबोगरीब वाकया, आवंटित हुआ बल्ला छाप बैलेट पेपर में छप गया गले का हार

प्रत्याशी ने इस सिलसिले में डीसी से शिकायत कर चुनाव रद्द कराने की मांग की है.

प्रत्याशी ने इस सिलसिले में डीसी से शिकायत कर चुनाव रद्द कराने की मांग की है.

Jharkhand Panchayat Chunav: गुमला के ऑलमुंडा पंचायत समिति पद के लिए प्रत्याशी मोहन गोप को एसडीओ कार्यालय से चुनाव चिन्ह बल्ला छाप आवंटित हुआ था, लेकिन मतदान के दिन बैलेट पेपर से बल्ला छाप गायब था. उनके नाम के आगे गले की हार अंकित था. यह जानकर प्रत्याशी सहित उनके समर्थकों के होश उड़ गए.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- रुपेश भगत

गुमला. झारखंड पंचायत चुनाव में एक प्रत्याशी के साथ अजीबो- गरीब वाकया हुआ. चुनाव चिह्न में बल्ला आवंटित हुआ, लेकिन बैलेट पेपर में उनके नाम के आगे गले की हार छप गई. अब प्रत्याशी ने चुनाव रद्द कराने की मांग की है. पूरा मामला जिले के राइटिंग प्रखंड का है, जहां 14 मई को पहले फेज का मतदान हुआ.

ऑलमुंडा पंचायत समिति पद के लिए प्रत्याशी मोहन गोप को एसडीओ कार्यालय से चुनाव चिन्ह बल्ला छाप आवंटित हुआ था, लेकिन मतदान के दिन बैलेट पेपर से बल्ला छाप गायब था. उनके नाम के आगे गले की हार अंकित था. यह जानकर प्रत्याशी सहित उनके समर्थकों के होश उड़ गए.

प्रत्याशी मोहन गोप ने बताया कि निर्वाचित पदाधिकारी सदर एसडीओ द्वारा उन्हें बल्ला छाप चुनाव चिन्ह आवंटित हुआ था. इस चिन्ह के नाम पर क्षेत्र में उन्होंने प्रचार प्रसार किया. इसमें काफी खर्च भी हुए, जो कर्ज लेकर किया. लेकिन मतदान के लिए गड़बड़ी हो गई. ऐसे में उन्हें कम वोट मिलने की आशंका है. इसलिए दोबारा मतदान कराया जाना चाहिए.

प्रत्याशी मोहन गोप ने डीसी को आवेदन सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की है. सोमवार को डीसी कार्यालय पहुंचे मोहन गोप ने बताया कि इस संबंध में उन्होंने निर्वाचित पदाधिकारी सह एसडीओ को भी आवेदन दिया है. लेकिन वहां से कोई आश्वासन नहीं मिलने के कारण उन्होंने उपायुक्त से इस बात की शिकायत की है. वहीं एक कॉपी राज्य निर्वाचन आयुक्त को भी भेजा है.

Tags: Gumla news, Jharkhand Panchayat Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर