लाइव टीवी

राज्य सरकार मेरे अस्तित्व को मिटाने के अभियान में है- हेमंत सोरेन

News18 Jharkhand
Updated: September 23, 2019, 6:49 PM IST
राज्य सरकार मेरे अस्तित्व को मिटाने के अभियान में है- हेमंत सोरेन
हेमंत सोरेन ने कहा कि रघुवर सरकार चूहे की तरह राज्य को कूतरने का काम कर रही है.

हेमंत सोरेन ने कहा कि बीजेपी पैसे वालों की टीम है, जबकि जेएमएम गरीबों के सहारे उसका मुकाबला करने मैदान में उतरा है.

  • Share this:
गुमला. बदलाव यात्रा के सिलसिले में गुमला पहुंचे जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने रघुवर सरकार पर जमकर निशाना साधा. परमवीर अल्बर्ट एक्का स्टेडियम में आयोजित सभा में उन्होंने आरोप लगाया कि वर्तमान सरकार उनके अस्तित्व को मिटाने पर तुली हुई है. सीएनटी-एसपीटी के मुद्दे पर लोगों को गुमराह कर रही है. राज्य में बच्चा चोरी के आरोप में हत्याएं हो रही हैं. महिलाओं को डायन- बिसाही के नाम पर मारा जा रहा है. आखिर सरकार कर क्या रही है.

किसान पेंशन योजना पर तंज 

हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य सरकार झारखंड के संसाधन से बड़े शहरों को बिजली दे रही है, जबकि यहां के कई जिलों को सही रूप से बिजली नहीं मिल रही है. पीएम आवास और शौचालय के नाम पर गरीबों को घटिया किस्म के आवास दिये जा रहे हैं. उन्होंने वादा किया कि अगर उनकी सरकार बनी, तो तीन लाख रुपये देकर लोगों को सम्मानपूर्वक जीने लायक आवास दिया जाएगा. किसान पेंशन योजना पर तंज कसते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि साठ साल बाद तीन हजार रुपया का कोई मोल नहीं होगा.

बीजेपी पैसे वालों की टीम 

जेएमएम नेता ने कहा कि राज्य में रोजगार की स्थिति काफी खराब है. इससे लोग पलायन करने पर मजबूर हैं. अगर उनकी सरकार आती है, तो शुरुआत में ही पांच लाख लोगों को रोजगार दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार चूहे की तरह पूरे राज्य को कूतरने का काम कर रही है. ऐसे में लोगों को जागरूक होकर इस सरकार को पिंजड़े में बंद कर विदा करना होगा. बीजेपी पैसे वालों की टीम है, जबकि जेएमएम गरीबों के सहारे उसका मुकाबला करने मैदान में उतरा है.

कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने हेमंत सोरेन का भव्य स्वागत किया. इस दौरान उन्हें पालकी पर बैठाकर मंच तक लाया गया.

रिपोर्ट- सुशील कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें- खूंटी मॉब लिंचिंग पर बोले बीजेपी प्रवक्ता- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 6:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...