• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • विधवा से किया सेक्‍स, साथ रहने पर अड़ी तो हत्‍या कर कुएं में फेंका, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

विधवा से किया सेक्‍स, साथ रहने पर अड़ी तो हत्‍या कर कुएं में फेंका, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

Gumla Murder News: पुलिस ने विधवा की हत्‍या के आरोपी को गिरफ्तार करते हुए मामले को सुलझाने का दावा किया है. (न्‍यूज 18)

Gumla Murder News: पुलिस ने विधवा की हत्‍या के आरोपी को गिरफ्तार करते हुए मामले को सुलझाने का दावा किया है. (न्‍यूज 18)

Gumla Crime News: पुलिस ने हत्‍यारोपी कुंभकरण को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे , जिसके बाद वह साथ रहने की जिद पर अड़ गई थी. महिला से छुटकारा पाने के लिए आरोपी ने उनकी हत्‍या कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    रिपोर्ट – रूपेश भगत

    गुमला. झारखंड के गुमला जिले के मेराल पंचायत के कुदर गांव में एक कुएं से एक महिला का शव बरामद हुआ है. बाद में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए दावा किया है कि इस हत्‍याकांड को अवैध शारीरिक संबंधों चलते अंजाम दिया गया. कुएं से सोमारी देवी का शव 23 सितंबर को बरामद किया गया था. गुमला पुलिस ने विधवा सोमारी देवी की हत्‍या के आरोप में कुंभकरण कोरवा को गिरफ्तार किया है.

    जानकारी के अनुसार सोमारी की हत्या कर उनका हाथ और गला बांध दिया गया था. आरोपी कुंभकरण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस संबंध में चैनपुर के इंस्पेक्टर अनूप बी केरकेट्टा ने बताया कि पुलिस ने कुदर गांव से महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद किया था. महिला का बाएं हाथ और गर्दन पर कपड़ा बंधा हुआ था. इंस्‍पेक्‍टर ने बताया कि इससे साफ जाहिर हो रहा था कि हत्‍या कर शव को कुएं में फेंका गया था. इस मामले के सामने आने के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने घटना की पड़ताल के लिए विशेष टीम का गठन किया था. छानबीन के दौरान गांव के ही कुंभकरण कोरवा (21) को गिरफ्तार किया गया.

    Bharat Bandh: बोकारो-सिमडेगा में ट्रैफिक व्‍यवस्‍था चरमराई, राजनीतिक दलों के नेता-कार्यकर्ता सड़क पर उतरे 

    महिला के पति का 4 माह पहले हुआ निधन

    पुलिस के अनुसार, कुंभकरण कोरवा ने बताया कि सोमारी देवी के पति का चार महीने पहले देहांत हो गया था. इसके बाद कुंभकरण की सोमारी से बातचीत होने लगी. कुंभकरण ने बताया कि वे दोनों एक दिन गांव के ही किशोर कोरवा के घर के बगल में रात करीब 8:00 बजे एक दूसरे से मिले. इस दौरान दोनों के बीच शरीरिक संबंध स्‍थापित हो गया. कुंभकरण ने पुलिस पूछताछ में बताया कि सोमारी देवी ने धमकाते हुए कहा कि अब वह उसके साथ ही रहेंगी. कुंभकरण ने इससे साफ तौर पर इनकार कर दिया. इसके बाद सोमारी ने कहा कि अगर कुंभकरण ने उन्‍हें पत्नी के रूप में नहीं रखा तो वह गांव वालों को सबकुछ बता देंगी. कुंभकरण ने बताया कि इसके बाद उसने सोमारी देवी की गला दबाकर हत्या कर दी. घटना के बाद अपने शर्ट को फाड़ कर उनके हाथ और गले को बांध दिया और संजय एक्का के कुआं में उठाकर शव डाल दिया. आरोपी कुंभकरण को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज