Home /News /jharkhand /

गुमला: लड़के के घरवालों को नहीं था प्यार मंजूर, प्रेमी जोड़े ने पेड़ से फांसी लगाकर दी जान

गुमला: लड़के के घरवालों को नहीं था प्यार मंजूर, प्रेमी जोड़े ने पेड़ से फांसी लगाकर दी जान

पेड़ से फांसी लगाकर जान देने वाले प्रेमी जोड़े का स्कूल के दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

पेड़ से फांसी लगाकर जान देने वाले प्रेमी जोड़े का स्कूल के दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

Jharkhand News: अमित उरांव और जमुनी कुमारी के बीच स्कूल के समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. लड़के के घरवालों को उनका यह रिश्ता स्वीकार नहीं थी. इस बात को लेकर लड़के की मां लड़की के घर जा कर अक्सर लड़ाई-झगड़ा करती थी. इससे नाराज होकर बीते दो जनवरी को यह प्रेमी जोड़ा अपने घर से निकल गए थे. इसके बाद घर से आठ किलोमीटर दूर जंगल में जाकर प्रेमी जोड़े ने एक साथ फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली

अधिक पढ़ें ...

गुमला. झारखंड के गुमला (Gumla) में एक प्रेमी जोड़े के आत्महत्या (Lovers Suicide) कर लेने से हड़कंप मच गया है. घटना बिशुनपुर थाना क्षेत्र के ओरिया की है. यहां के जंगल में ओरेया गांव निवासी अमित उरांव (19 वर्ष) और जमुनी कुमारी (19 वर्ष) ने एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. सूचना मिलने पर बिशुनपुर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों  शवों को अपने कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार अमित उरांव और जमुनी कुमारी के बीच स्कूल के समय से ही प्रेम-प्रसंग चल रहा था. लड़के के घरवालों को उनका यह रिश्ता स्वीकार नहीं थी. वो इससे नाराज चल रहे थे. इस बात को लेकर लड़के की मां लड़की के घर जा कर अक्सर लड़ाई-झगड़ा करती थी. इससे नाराज होकर बीते दो जनवरी को यह प्रेमी जोड़ा अपने घर से निकल गए थे. इसके बाद घर से आठ किलोमीटर दूर जंगल में जाकर प्रेमी जोड़े ने एक साथ फंदे से झूल कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी. मंगलवार को यहां से गुजर रहे ग्रामीणों की इस पर नजर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी.

मृतका की मां ने कहा कि स्कूल के समय से ही दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. हम लोग इससे राजी खुशी थे. लड़का पिछले छह माह से हमारे घर में रह रहा था. अचानक दो जनवरी को दोनों घर से निकल गए. हम लोगों ने सोचा कि कहीं दोस्त-यार के घर घूमने गए होंगे. सोमवार को गांव के कुछ लोग जलावन की लकड़ी लाने जंगल गए हुए थे. इस दौरान उन्होंने लमकी टोंगरी जंगल में लड़का-लड़की को रस्सी के सहारे लटका हुआ पाया.

वहीं, लड़की के पिता शिला उरांव की मानें तो दोनों ने 13 फरवरी को केरल कमाने जाने के लिए टिकट बुक करवाया था. दोनों ने इसकी तैयारी भी कर ली थी. मगर अचानक दोनों ने एक साथ फांसी क्यों लगा ली यह समझ में नहीं आ रहा है.

Tags: Gumla news, Jharkhand news, Love affair, Lover, Suicide

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर