अनियंत्रित ट्रक ने मारी टक्कर, युवक गंभीर रूप से घायल
Gumla News in Hindi

अनियंत्रित ट्रक ने मारी टक्कर, युवक गंभीर रूप से घायल
etv, pradesh18

झारखंड के गुमला सदर थाना क्षेत्र के थाना रोड में एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में एक मोटरसाइकिल सवार युवक के आने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

  • Share this:
झारखंड के गुमला सदर थाना क्षेत्र के थाना रोड में एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में एक मोटरसाइकिल सवार युवक के आने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे स्थानिय लोगों की पहल पर सदर अस्पताल भेजा गया.

युवक की हालत खराब होने के कारण उसे गंभीर अवस्था में रांची के रिम्स में भेजा गया. स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक थाना रोड से टावर चौक की ओर आ रहे था तभी अनियंत्रित कुट्टी लदा ट्रक पीछे से आया और युवक को टक्कर मार दी. जिससे युवक के एक पैर पर ट्रक का चक्का चढ़ जाने से उसका पैर पूरी तरह से बर्बाद हो गया.

वहीं घटना के बाद गुस्साए लोगों ने ट्रक के शीशा फोड़ दिए. वहीं सड़क के बीच पर ट्रक चालक वाहन छोड़कर भाग गया. घटना की सूचना के बाद स्थानिय लोगो की भीड़ जमा हो गई, जिससे थाना रोड में वाहनो का परिचालन पूरी तरह से बंद हो गया है.



वहीं पुलिस पदाधिकारी की माने तो घायल युवक की स्थिति में सुधार हो रहा है. पुलिस फिलहाल लोगो को समझाने का काम कर रही है, लेकिन लोग शहर में अनियंत्रित तरीके से वाहनों के परिचालन को लेकर काफी गुस्से में हैं. लोगों का मानना है की घनी आबादी में प्रवेश करने के बाद भी सिसई रोड, पालकोट रोड व जशपुर रोड के साथ लोहरदगा रोड में वाहन लगातार अनियंत्रित रूप से चलाए जा रहे हैं, जिससे आए दिन दुर्घटना हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading