Home /News /jharkhand /

पत्नी की पैसों की डिमांड से परेशान होकर पानी टंकी पर चढ़ा शख्स, दो किलो मटन खिलाने की शर्त पर उतरा नीचे

पत्नी की पैसों की डिमांड से परेशान होकर पानी टंकी पर चढ़ा शख्स, दो किलो मटन खिलाने की शर्त पर उतरा नीचे

गुमला में एक शख्स ने पानी टंकी पर चढ़कर आत्महत्या करने की कोशिश की

गुमला में एक शख्स ने पानी टंकी पर चढ़कर आत्महत्या करने की कोशिश की

बिहार के राजगीर के रहने वाले विजेंद्र ने बताया कि वह गुमला में बढ़ई का काम करता है. लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) में कामकाज बंद हो गया. ऊपर से पत्नी बार-बार घर से फोनकर उससे पैसे मांगती है.

    गुमला. लॉकडाउन (Lockdown) से परेशान एक शख्स ने शराब के नशे में जलमीनार पर चढ़कर आत्महत्या (Suicide) की कोशिश की. हालांकि काफी समझाने बुझाने के बाद दो किलो मटन देने का भरोसा दिलाकर उसे सकुशल उतारा गया. नीचे उतरने पर पूछताछ में उसने बताया कि वह बिहार के राजगीर का रहने वाला है. गुमला में बढ़ई का काम करता है. लेकिन लॉकडाउन के चलते काम बंद हो गया. उधर, घर से पत्नी बार-बार पैसे के लिए फोन करती है, इसलिए उसने खुदकुशी करने की कोशिश की.

     दो किलो मटन की शर्त मानने पर उतरा नीचे 

    बुधवार को जिला मुख्यालय के टीचर ट्रेनिंग स्कूल मैदान में जलमीनार पर चढ़कर इस शख्स ने जोर-जोर से आत्महत्या करने की बात कहने लगा. उसकी आवाज सूनकर मौके पर भीड़ जमा हो गई. लोग उसे समझाने लगे. लेकिन वह ऊपर ही बैठा रहा. इस बीच पुलिस भी मौक पर पहुंची. बीएचपी के कुछ कार्यकर्ता भी पहुंचे. सभी ने उसे करीब घंटेभर तक समझाने का प्रयास किया. बाद में एक कार्यकर्ता ऊपर चढ़कर उसको मनाया. लेकिन उसने दो किलो मटन की शर्त रख दी. बाद में दो किलो मटन खिलाने का भरोसा दिलाकर उसे नीचे उताया गया.

    पत्नी के बार-बार पैसे मांगने से है परेशान

    बिहार के राजगीर के रहने वाले विजेंद्र ने बताया कि वह गुमला में बढ़ई का काम करता है. लेकिन लॉकडाउन में कामकाज बंद हो गया. ऊपर से पत्नी बार-बार घर से फोनकर उससे पैसे मांगती है. अब जब उसके पास काम ही नहीं है, तो वह कहां से घर पैसे भेजेगा. इसी बात से परेशान होकर उसने आत्महत्या करने का फैसला लिया.

    पुलिस ने बताया कि नशे में घुत एक शख्स जलमीनार पर चढ़ गया था. काम नहीं मिलने से वह परेशान था. उसे समझा बुझाकर नीचे उतारा गया. अब उसे घर भेज दिया जाएगा. साथ ही सरकारी मदद दिलाने की भी कोशिश होगी.

    इनपुट- सुशील कुमार

    ये भी पढ़ें-  मजदूरों और छात्रों को वापस लाने के लिए झारखंड सरकार ने बनाई 15 IAS की टीम

    Tags: Gumla news, Jharkhand news, Lockdown

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर