Home /News /jharkhand /

'मेरे साथ 7 युवकों ने बारी-बारी बलात्कार किया', 9वीं क्लास की नाबालिग छात्रा ने बताई गैंगरेप की कहानी

'मेरे साथ 7 युवकों ने बारी-बारी बलात्कार किया', 9वीं क्लास की नाबालिग छात्रा ने बताई गैंगरेप की कहानी

गुमला में कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की 9वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गुमला में कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की 9वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Gumla minor girl gangrape: सामूहिक दुष्कर्म पीड़ित नाबालिग छात्रा ने बताया कि पहले उसके मोबाइल पर एक नये नंबर से फोन आया, जिससे छात्रा को घर पहुंचाने वाले रिश्तेदार युवक के माध्यम से फोन कर कहा गया कि मेरी मोटर साइकिल खराब हो गयी है, तुम यहां पर आओ. छात्रा ने बताया कि रिश्तेदार युवक को परेशानी में देख वह उसके पास चली गई. इसी दौरान देखा कि छह-सात युवकों ने उसके रिश्तेदार के साथ मारपीट कर फोन करवा कर उसको बुलावाया है. पीड़िता ने बताया कि मेरे पहुंचने के बाद युवकों मिलकर मेरे साथी को मारपीट कर भगा दिया और मेरे साथ जबरदस्ती कर बारी-बारी से दुष्कर्म करने लगे.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- रूपेश कुमार भगत
गुमला. झारखंड में दुष्कर्म की लगातार हो रही घटनाओं की एक कड़ी अब गुमला से भी जुड़ी है. यहां डुमरी थाना क्षेत्र के उदनी पंचायत अंतर्गत कोकावल ग्राम में एक नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है. 16 वर्षीय पीड़िता कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय डुमरी में 9 वीं कक्षा की छात्रा है. छात्रा के माता-पिता तमिलनाडु में काम करते हैं और वह कस्तूरबा विद्यालय डुमरी में पढ़ाई करती है. इन दिनों विद्यालय बंद होने के कारण अपने बड़े पिताजी के घर पर कोकावल गई थी. इसी दौरान उसके साथ गांव में सामूहिक दुष्कर्म की इस वारदात को अंजाम दिया गया.

पीड़िता के अनुसार बीते 17 जनवरी को वह अपनी एक सहेली व एक रिश्तेदार के साथ लातेहार जिला स्थित सुगा बांध घूमने गई थी. रिश्तेदार युवक ने घूमने के बाद शाम को उसको कोकावल स्थित उसके बड़े पिता के घर पर पहुंचाकर वापस अपने घर चंदावल लौट गया था. सामूहिक दुष्कर्म पीड़ित नाबालिग छात्रा ने बताया कि पहले उसके मोबाइल पर एक नये नंबर से फोन आया, जिससे छात्रा को घर पहुंचाने वाले रिश्तेदार युवक के माध्यम से फोन कर कहा गया कि मेरी मोटर साइकिल खराब हो गयी है, तुम यहां पर आओ.

छात्रा ने बताया कि रिश्तेदार युवक को परेशानी में देख वह उसके पास चली गई. इसी दौरान देखा कि छह-सात युवकों ने उसके रिश्तेदार के साथ मारपीट कर फोन करवा कर उसको बुलावाया है. पीड़िता ने बताया कि मेरे पहुंचने के बाद युवकों मिलकर मेरे साथी को मारपीट कर भगा दिया और मेरे साथ जबरदस्ती कर बारी-बारी से दुष्कर्म करने लगे. . साथ ही इस बात को किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

आगे पीड़िता ने कहा कि वह डर से घर में किसी को नहीं बताई. फिर बाद में अपने साथी के माध्यम से बुधवार को सुबह डुमरी थाना को इसकी सूचना दिलवाई गई. सूचना पर एसडीपीओ सिरिल मरांडी के नेतृत्व में डुमरी पुलिस मौके पर पहुंच पीड़िता का बयान लिया. इसके बाद कार्रवाई करते हुए छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में एसडीपीओ ने कहा नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला है जिस पर मामले की गहन जांच की जा रही है. जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.

डुमरी थाना क्षेत्र के कोकावल गांव मे हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना के विरोध में गुमला भाजपा ने पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधवाया. भाजपा ने राज्य के मुख्यमंत्री से इस्तीफा की मांग करते हुए कहा कि आदिवासी मुख्यमंत्री के राज्य में आदिवासी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं.

Tags: Jharkhand news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर