Home /News /jharkhand /

Jharkhand News: तीन बच्चों की मां को अकेला देख रेप की कोशिश, विरोध करने पर मनचले ने किया यह काम

Jharkhand News: तीन बच्चों की मां को अकेला देख रेप की कोशिश, विरोध करने पर मनचले ने किया यह काम

झारखंड के गुमला में रेप करने की कोशिश में मनचला गिरफ्तार

झारखंड के गुमला में रेप करने की कोशिश में मनचला गिरफ्तार

Gumla Rape Case: 20 साल के मनचले ने तीन बच्चों की मां के साथ दुष्कर्म की उस समय कोशिश की जब महिला घर में अकेली थी. रेप में असफल होने पर आरोपी ने महिला से मारपीट की. इस मामले में पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- रुपेश कुमार भगत
गुमला. झारखंड के गुमला जिले में एक मनचले ने तीन बच्चों की मां के साथ बलात्कार (Rape) करने की कोशिश की. घटना जिले के रायडीह प्रखंड इलाके की है. जब मनचला तीन बच्चों की मां के साथ दुष्कर्म करने में असफल हुआ तो उसने महिला की जमकर पिटाई कर दी. इस घटना के बाद पीड़िता द्वारा पुलिस के समक्ष प्राथमिकी (FIR) दर्ज कराई गई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक रघुनाथपुर गांव निवासी अरविंद टोप्पो जिसकी उम्र मात्र 20 वर्ष है को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पीड़ित महिला की उम्र 40 वर्ष बताई जाती है. पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि आठ जनवरी को वह घर पर अकेली थी, तभी गांव का अरविंद टोप्पो उसके घर आया. महिला को अकेला पाकर वो जबर्दस्ती दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा. जब महिला ने इसका विरोध किया तो दुष्कर्म करने में असफल होने पर युवक ने महिला को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. किसी प्रकार महिला अपने घर से बाहर निकली और अपनी जान बचायी.

इस घटना के बाद महिला ने थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. थाना प्रभारी नरेंद्र शर्मा ने बताया कि रघुनाथपुर गांव की 40 वर्षीय एक महिला के साथ आरोपी युवक के द्वारा दुष्कर्म का प्रयास किया गया और और दुष्कर्म में असफल होने पर महिला को बुरी तरह से पीटा गया.

थानेदार ने आगे बताया कि इस घटना के बाद पीड़ित महिला के द्वारा राहीडी थाना में आरोपी युवक उसी गांव का अरविंद टोप्पो के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया था. केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस अनुसंधान में मामला सत्य पाया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है.

Tags: Jharkhand news, Rape, क्राइम

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर