Home /News /jharkhand /

Crime News: 4 बच्‍चों की मां का पहले गला रेता, फिर पत्‍थर से कूच दिया सिर

Crime News: 4 बच्‍चों की मां का पहले गला रेता, फिर पत्‍थर से कूच दिया सिर

Jharkhand News: गुमला में एक महिला की नृशंस तरीके से हत्‍या कर दी गई है. इस हत्‍याकांड से आमलोग के साथ ही पुलिस भी हतप्रभ है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Jharkhand News: गुमला में एक महिला की नृशंस तरीके से हत्‍या कर दी गई है. इस हत्‍याकांड से आमलोग के साथ ही पुलिस भी हतप्रभ है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Gumla Crime News: गुमला में हत्‍या की एक वीभत्‍स घटना को अंजाम दिया गया है. अज्ञात अपराधियों ने 4 बच्‍चों की मां की नृशंस तरीके से हत्‍या कर दी. महिला की पहचान कर ली गई है. हत्‍यारे ने पहले महिला का गला रेता और फिर पत्‍थर से कूच कर उनकी हत्‍या कर दी गई. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

    रूपेश्‍ कुमार भगत

    गुमला. झारखंड के गुमला जिले से हत्‍या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक महिला की बड़े ही नृशंस तरीके से हत्‍या कर दी गई. मृतका का पहले गला रेता गया और उसके बाद पत्‍थर से कूच कर उनकी निर्मम हत्‍या कर दी गई. हत्‍या के इस तरीके से आमलोगों के साथ पुलिस भी हतप्रभ है. इस वीभत्‍स हत्‍याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. इस हत्‍याकांड को किस वजह से अंजाम दिया गया है, फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो सका है.

    जानकारी के अनुसार, गुमला जिला के घाघरा थाना क्षेत्र के हापामुनी साधु टोंगरी के पास घाघरा पुलिस ने एक महिला का शव बरामद किया है. महिला का गला रेत कर उनके चेहरे को पत्थर से बुरी तरह कूच दिया गया है. घटनास्थल से चाकू , जेंट्स बेल्ट, ब्लूटूथ, छोटा मोबाइल, दो जोड़ा चप्‍पल (महिला-पुरुष) आदि बरामद हुआ है. घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल, इंस्पेक्टर एस मंडल और थाना प्रभारी अभिनव कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. महिला के शव को थाने लाया गया. SDPO मनीष चंद्र लाल ने बताया कि सूचना मिली थी कि हापामुनी साधु टोंगरी के पास एक महिला की गर्दन काट कर पत्थर से कूच दिया गया है. मामले की छानबीन के लिए मौके पर पुलिस पहुंची.

    मामले की छानबीन के दौरान मृत महिला की पहचान लोहरदगा के सेन्हा थाना क्षेत्र के भड़गांव सेमरटोली की सुनीता उरांव (30 वर्ष) के रूप में की गई है. मृतका का मायका गुमला घाघरा प्रखंड के दोदंग में है. मृतका का पति बंधु उरांव दो दिन से अपने ससुराल में था. सुनीता गुरुवार शाम को घाघरा बाजार समान की खरीदारी करने आई थीं. उसके बाद वह अपने ससुराल के लिए निकली थीं. उसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उनकी गला रेत कर और पत्थर से कूच कर हत्या कर दी.

    सावधान! रांची में चोरों का नया गिरोह है एक्टिव, चोरी के बाद घरों को कर रहा आग के हवाले 

    सुबह हापामुनि गाव के साधु टोंगरी के पास ग्रामीणों ने महिला का शव देखा, जिसके बाद महिला की हत्या की खबर पूरे गांव में फैल गई. घटना की सूचना घाघरा थाना को दी गई. सूचना के बाद एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल के नेतृत्व में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. उन्‍होंने शव को कब्जे में लेकर छानबीन करते हुए बताया कि महिला लोहरदगा थाना क्षेत्र के भड़गांव सेमरटोली गांव की सुनीता है. पुलिस हत्या के हर बिंदुओं पर छानबीन कर रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं, मृतक सुनीता उरांव के चार बच्चे भी हैं. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

    Tags: Crime News, Gumla news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर