'हत्या का खुलासा, लोगों का पुलिस के प्रति बढ़ेगा विश्वास'
Gumla News in Hindi

'हत्या का खुलासा, लोगों का पुलिस के प्रति बढ़ेगा विश्वास'
पुलिस गिरफ्त में हत्या के चार अपराधी

गिरफ्तार अपराधियों के पास से तीन पिस्टल व चार गोलियों के साथ मृतक अजमत अंसारी से लूटे गए तीन लाख रुपयों में से कुछ रुपयों के साथ उनकी मोबाईल भी बरामद कर ली गई है.

  • Share this:
गुमला पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. सदर थाना क्षेत्र के खरका गांव में 26 फरवरी को चंदवा के अंचलाधिकारी के पिता अजमत अंसारी की निर्मम तरीके से की गई हत्या मामले का पुलिस ने पूरी तरह से खुलासा कर दिया. इस घटना को अंजाम देने में शामिल तीन मुख्य आरोपी व हत्या के षडयंत्रकारी एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

एक प्रेस वार्ता में गुमला के पुलिस अधिक्षक अंशुमान कुमार ने कहा कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से तीन पिस्टल व चार गोलियों के साथ मृतक अजमत अंसारी से लूटे गए तीन लाख रुपयों में से कुछ रुपयों के साथ उनकी मोबाईल भी बरामद कर ली गई है. एसपी बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में अमित उरांव, दशरथ उरांव व योगेंद्र उरांव शामिल है. वहीं घटना के षडयंत्रकारी गुलाम उर्फ गुल मोहम्मद को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

एसपी ने बताया कि हत्या की इस घटना से उस इलाके के लोगों में असुरक्षा की भावना पैदा हो गई थी. एसपी ने कहा कि इस खुलासे से लोगों में खौफ कम होगा साथ ही पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading