होम /न्यूज /झारखंड /दशहरा मेला ले जाने के बहाने पड़ोसी ने 9 साल की बच्ची से किया रेप, भर्ती लेने के बदले अस्पताल करता रहा बहाना

दशहरा मेला ले जाने के बहाने पड़ोसी ने 9 साल की बच्ची से किया रेप, भर्ती लेने के बदले अस्पताल करता रहा बहाना

पीड़ित बच्ची को गंभीर हालत में गुमला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़ित बच्ची को गंभीर हालत में गुमला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

सुबह तड़के 3 बजे पड़ोस के रहने वाले आरोपी दीपक नायक ने पीड़ित बच्ची को दशहरा मेले में आर्केस्ट्रा प्रोग्राम की बात कह क ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- रुपेश भगत

गुमला. झारखंड के गुमला जिले में 9 वर्षीय नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. घटना पालकोट थाना क्षेत्र का है. बताया जाता है कि पीड़ित बच्ची का पूरा परिवार दशहरा मेला घूमने के बाद घर लौटकर खाना पीना खाकर सो गये थे. सुबह तड़के 3 बजे पड़ोस के रहने वाले आरोपी दीपक नायक ने पीड़ित बच्ची को दशहरा मेले से अपनी पत्नी को खोजने की बात कह साथ ले गया और स्कूल के समीप ले जाकर कर नाबालिक के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद बेहोशी की हालत में उसे मौके पर छोड़कर भाग निकला.

होश आने पर बच्ची लड़खड़ाते हुए अपने घर की तरफ जाने लगी. तभी बेटी को घर पर ना पाकर पिता ढूंढने निकला तो रास्ते में बेटी को देखा. पिता को देखते ही बच्ची उससे लिपट कर रोने लगी. बेटी ने पिता को घटना की जानकारी दी. पिता बेटी को गोद में लेकर थाने पहुंचा और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

एसआई कृष्णा गुप्ता पीड़ित बच्ची की गंभीर स्थिति को देखते हुए गुमला सदर अस्पताल लेकर पहुंचे. एसआई और महिला पुलिस पदाधिकारी बच्ची को लेकर 2 घंटे तक भटकते रहे. एसआई ने पूरे मामले की जानकारी सिविल सर्जन को दी, मगर सीएस ने भी, देखते हैं क्या कर सकते हैं, कहकर फोन काट दिया.

जब घटना की जानकारी मीडिया को हुई तो अस्पताल प्रबंधन हरकत में आया और आनन-फानन में बोर्ड गठित कर मासूम का इलाज व मेडिकल जांच शुरू की. एसआई कृष्णा गुप्ता ने बताया कि 9 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी दीपक नायक ने दुष्कर्म किया. बच्ची को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल लाया गया, जहां अवस्था के कारण उसका इलाज नहीं हो पा रहा. पुलिस पूरे मामले की छानबीन करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Tags: Gumla news, Jharkhand news, Minor girl rape

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें