Home /News /jharkhand /

पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया एक लाख का इनामी पीएलएफआई नक्सली

पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया एक लाख का इनामी पीएलएफआई नक्सली

गुमला - पुलिस के साथ अहले सुबह मुठभेड़ में पीएलएफआई का एरिया कमांडर मारा गया.

गुमला - पुलिस के साथ अहले सुबह मुठभेड़ में पीएलएफआई का एरिया कमांडर मारा गया.

नक्सलियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. फिर पुलिस की तरफ से भी जवाबी फायरिंग शुरू कर दी गई. पुलिस की इसी जवाबी फायरिंग में पीएलएफआई का एरिया कमांडर कृष्णा गोप मारा गया.

    गुमला के बसिया थाना क्षेत्र के बोंडेकेरा जंगल में पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी पीएलएफआई नक्सली एरिया कमांडर कृष्णा गोप मारा गया. उसके मारे जाने के बाद से पुलिस ने क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है. माना जा रहा है कि इलाके में आनेवाले समय में नक्सली गतिविधियां कम होंगी.

    मिली जानकारी के अनुसार कृष्णा गोप अपने साथियों के साथ बोंडेकेरा जंगल में पहुंचा हुआ था. इसकी गोपनीय सूचना पुलिस को मिली. सूचना मिलने के बाद अहले सुबह पुलिस ने इलाके को पूरी तरह से घेर लिया. जब नक्सलियों को इसकी जानकारी हुई तब उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. फिर पुलिस की तरफ से भी जवाबी फायरिंग शुरू कर दी गई. पुलिस की इसी जवाबी फायरिंग में पीएलएफआई का एरिया कमांडर कृष्णा गोप मारा गया. मगर इसके बाद उसके अन्य साथी घटनास्थल से भागने में सफल हो गए.

    बता दें कि कृष्णा गोप बसिया कामडरा के साथ ही खूंटी के सीमावर्ती इलाकों में आतंक का पर्याय बना हुआ था. इलाके में उसकी मौजूदगी को लेकर लोग दहशत में रहा करते थे. बता दें कि पुलिस मुठभेड़ में मारे गये नक्सली कृष्णा गोप पर कई सारी हत्याओं का आरोप है. उसके इस तरह से सक्रिय होने के कारण ही सरकार ने उस पर एक लाख रुपयों का इनाम घोषित कर रखा था. इस नक्सली के मारे जाने के बाद से पूरे इलाके में पुलिस की छापामारी तेज कर दी गई है.

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर