सामुहिक दुष्कर्म के तीन आरोपी दबोचे गए

Sudhir Kumar Singh | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: October 13, 2017, 5:45 PM IST
सामुहिक दुष्कर्म के तीन आरोपी दबोचे गए
तीन आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, चार अभी भी फरार
Sudhir Kumar Singh | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: October 13, 2017, 5:45 PM IST
गुमला जिला के घाघरा थाना क्षेत्र में दो नाबालिक बच्चियों के साथ सात युवकों द्वारा सामुहिक दुष्कर्म मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस अपराध में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने फरार चल रहे बाकी के दुष्कर्मियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी अभियान तेज कर दिया गया है.

बता दें कि मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना सोमवार रात की है. घाघरा थाना क्षेत्र में लगे मेला को देखकर दो सहेलियां अपने परिवार के साथ घर लौट रहीं थीं. उसी समय सात युवकों ने उन दोनों सहेलियों को रोकते हुए उनके परिवार के बाकी सदस्यों को धमकी देकर वहां से भगा दिया था. इसके बाद सातो युवकों ने दोनों नाबालिग लड़कियों के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया.

एसडीपीओ भुपेंद्र राउत ने बताया कि पुलिस ने इस दुष्कर्म की घटना में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है.

आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जा सके इसके लिए पुलिस ने दोनों नाबालिग पीड़िताओं को 164 का बयान दर्ज करवाने के लिए कोर्ट में पेश किया है. मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने भी अपने अपराध स्वीकार लिए हैं.
First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर