Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    गुमला पुलिस ने मोटर साइकिल चोर गिरोह के पांच सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कई जिलों में फैला था इनका नेटवर्क

    पुलिस के हत्थे चढ़े बाइक चोर गिरोह के सदस्य.
    पुलिस के हत्थे चढ़े बाइक चोर गिरोह के सदस्य.

    झारखंड पुलिस (Jharkhand Police) ने अंतर जिला बाइक चोर (Jharkhand Police) गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से पुलिस (Police) ने चोरी की कई मोटरसाइकिल (Bike) भी बरामद की है. बदमाश बाइक में कुछ बदलाव करके दूसरे जिले में बेच देते थे.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 14, 2020, 8:51 PM IST
    • Share this:
    गुमला. गुमला पुलिस (Gumla Police) ने अंतर जिला बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार की है. अपराध नियंत्रण के लिए एसची एचपी जर्नादनन के निर्देश पर घाघरा थाना पुलिस ने बदमाशों को पकड़ा है. बदमाशों का नेटकर्क राज्य के कई जिलों तक फैला था. एक जिले से बाइक (Bike) को चुराकर बदमाश दूसरे जिले में उसमें कुछ बदलाव कर बाइक को बेच देते थे.

    एसपी एचपी जर्नादनन ने बताया कि मंगलवार शाम घाघरा बाजार में संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए पुलिस ने एक व्यक्ति को पकड़ा. तलाशी लेने पर उसके पास से चाबी का एक गुच्छा बरामद हुआ. उसने अपना नाम जैनूद अंसारी आजाद बस्ती गुमला बताया. पूछताछ में उसने बताया कि वह मोटरसाइकिल की चोरी करता है. जैनूद ने पुलिस को बताया कि दो तीन माह के भीतर गुमला घाघ सहित अन्य स्थानों से एक दर्जन से अधिक वाहनों की चोरी कर चुका है.

    पल भर में अकाउंट साफ कर देने वाले 11 साइबर अपराधी गिरफ्तार, कैश और बैंकिंग दस्तावेज बरामद



    उसके इस काम में मांडर निवासी एनामुल अंसारी, सिसई निवासी फिरोज अंसारी और सिकंदर उर्फ सिकू टीपू उर्फ अलताफ अंसारी शामिल हैं, जो चारी की बाइक को बेचने का काम करते हैं. इस पर पुलिस ने जैनूद की निशानदेही पर तीनों अभियुक्तों को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने एमानुएल के घर से चोरी का एक और सिसई से चोरी के चार मोटरसाइकिल को भी बरामद किया है. अभियुक्तों की गिरफ्तारी और मोटरसाइकिल की बरामदगी के बाद घाघरा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है. इस अभियान में पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार, परिक्ष्यमान पुलिस अवर निरीक्षक बुलेट गोराई, सहायक अवर निरीक्षक नागमणि सिंह और पुलिस के जवान शामिल थे.
    पुलिस ने लाल रंग का हीरो पैशन प्रो नम्बर जे एच 0 7 ई-3926, लाल रंग का हीरो ग्लैमर नम्बर जे एच 01सीजी- 8688, काला रंग का हीरो सुपर स्प्लेंडर नम्बर जे एच 01 बी एस-1478, लाल रंग का हीरो पैशन प्लस नम्बर जे एच 08सी-3550 व एक स्काई रंग का हीरो होंडा ग्लैमर (जिस पर रजिस्ट्रेशन अंकित नहीं है) को बरामद किया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज