ऐन मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बचाई महिला की लाज
Gumla News in Hindi

ऐन मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बचाई महिला की लाज
पुलिस ने बचाई महिला की लाज

थानाप्रभारी चक्रवर्ती राम ने कहा कि मामले में दोषी महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. डीएसपी भूपेंद्र रावत गांव पहुंचकर मामले की छानबीन की

  • Share this:
गुमला के डुमरी थाना क्षेत्र के कटइटोली गांव में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटी. कटइटोली गांव की महिलाओं के द्वारा बैठक कर एक महिला को निर्वस्त्र किया गया. लेकिन जैसे ही पीड़ित महिला को गांव में घुमाने की कोशिश हुई, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ऐसा करने से रोक दिया.

डुमरी थाने को घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी चक्रवर्ती कुमार राम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर पीड़ित महिला को अपने कब्जे में लिया और थाना ले आया. जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला का विवाह कटइटोली गांव के एक शख्स के हुई थी. गांव के लोगों का आरोप है कि महिला का अवैध संबंध गांव के ही दूसरे शख्स से था. फिलहाल पीड़िता कटईटोली में कुछ दिनों से उसी शख्स के साथ रह रही थी जिसके साथ उसके अवैध संबंध होने की बात कही जा रही है.

गांववालों के अनुसार बार-बार समझाने के बाद भी जब पीड़िता ने नहीं मानी तो गांव की महिलाओं ने बैठक कर पीड़िता को सजा देने का फैसला किया. लेकिन डुमरी थाने की तत्परता के चलते महिला को निर्वस्त्र गांव में नहीं घुमाया जा सका.



पुलिस इस मामले में उस शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसके घर महिला रह रही थी. थानाप्रभारी चक्रवर्ती राम ने कहा कि मामले में दोषी महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. डीएसपी भूपेंद्र रावत गांव पहुंचकर मामले की छानबीन की . फिलहाल पुलिस ने एक पुरुष और बारह महिलाओं को  इस  सिलसिले में अरेस्ट किया है.



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading