पुलिस ने सुलझाई भाजपा नेता विक्की साहू की हत्या की गुत्थी
Gumla News in Hindi

पुलिस ने सुलझाई भाजपा नेता विक्की साहू की हत्या की गुत्थी
भाजपा नेता के हत्याकांड में शामिल आरोपी.

भाजपा नेता विक्की साहू की हत्याकांड का मंगलवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया है. हत्या में शामिल तीनों आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
झारखंड के गुमला जिले में दो दिन पहले हुई भाजपा नेता विक्की साहू की हत्याकांड का मंगलवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया है. हत्या में शामिल तीनों आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से लाइसेंसी हथियार भी बरामद किया है. जिसका उपयोग आरोपियों ने भाजपा नेता को मारने के लिए लिए किया था.

हत्या में शामिल मुख्य आरोपी आर्मी के जवान की पत्नी के साथ मृतक भाजपा नेता के साथ अवैध संबंध होना मुख्य कारण बताया जा रहा है. दोनों परिवार आपस में रिश्तेदार भी हैं.

दो दिन पूर्व हुए भाजपा नेता विक्की साहू की सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी अंशुमान कुमार ने बताया कि मृतक विक्की साहू के सेना के जवान के साथ लंबे समय से अवैध संबंध थे. जिसकी जानकारी सेना के जवान सुखदेव साहू से हो गई थी.



इससे वह काफी तनाव में रहता था. इसी को लेकर अपने अन्य दो साथी राजकेश्वर साहू और शिव प्रसाद साहू के साथ मिलकर उसने विक्की को सबक सिखाने की योजना बनाई. इसके बाद 17 मार्च की रात को भाजपा नेता की अपने लाइसेंसी हथियार ने गोली मारकर हत्या कर दी.



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading