Home /News /jharkhand /

बर्बरता की इंतहा: दंबगों ने गर्भवती महिला से की मारपीट, पेट पर भी मारी लात

बर्बरता की इंतहा: दंबगों ने गर्भवती महिला से की मारपीट, पेट पर भी मारी लात

Gumla News: आरोपी दबंगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Gumla News: आरोपी दबंगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Crime News: साइकिल सवार द्वारा ट्रैक्‍टर को साइड देने में हुई देरी से दबंग आगबबूला हो गए और पीड़ित बली सिंह की जमकर पिटाई करनी शुरू कर दी. बीच-बचाव करने आईं गर्भवती महिला को भी बाल पकड़ कर पीटा गया. आरोप है कि दबंगों ने प्रेग्‍नेंट महिला के पेट पर भी लात मारी गई.

अधिक पढ़ें ...

    गुमला. झारखंड के गुमला जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है. यहां एक गर्भवती महिला समेत 4 लोगों के साथ दबंगों ने मारपीट की है. आरोपियों ने गर्भवती महिला के पेट पर भी लात मारी. पीड़िता ने स्‍थानीय थाने में इस बाबत शिकायत दर्ज कराई है. मामला के तूल पकड़ने पर दोनों आरोपी फरार हो गए. आरोपियों पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया गया है. गर्भवती महिला के साथ मारपीट की सूचना मिलते ही स्‍थानीय पुलिस भी चौकस हो गई.

    जानकारी के अनुसार, यह घटना गुमला जिले के घाघरा थाना क्षेत्र के बराडीह गांव की है. दबंगों पर गर्भवती मह‍िला समेत 4 लोगों को बर्बरता से पीटने का आरोप लगा है. बताया जाता है कि साइकिल सवार बली सिंह यादव द्वारा एक ट्रैक्‍टर को साइड नहीं देने पर उनके साथ मारपीट की गई. भीम यादव और अवधेश यादव पर मारपीट का आरोप लगाया गया है. आरोप है कि ट्रैक्‍टर सवार भीम और अवधेश सड़क पर हमला करने के बाद उनके घर में जाकर भी मारपीट की. पीड़िता लालमुनी देवी ने इस बाबत स्‍थानीय घाघरा थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है. इसके बाद से दोनों आरोपी फरार हैं.

    प्रेग्‍नेंट महिला को बाल पकड़ कर पीटा
    लालमुनी देवी ने बताया कि रविवार शाम को उनका देवर बली सिंह साइकिल से धान ला रहे थे. इसी दौरान आरोपी भीम और अवधेश ट्रैक्‍टर से आ रहे थे. बली सिंह को ट्रैक्‍टर की हॉर्न सुनाई नहीं दी. ऐसे में बली सिंह ने साइकिल साइड में करने में थोड़ी देर कर दी. इससे गुस्‍साए दबंगों ने बली सिंह के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस बीच गर्भवती गीता देवी बीच-बचाव करने के लिए आईं तो दबंगों ने उनके साथ भी मारपीट की. गीता के बाल पकड़ कर उन्‍हें पीटा गया और उनके पेट पर भी लात मारी गई.

    घर में घुसकर मारपीट
    लालमुनी देवी ने बताया कि इस घटना के बाद सभी लोग घर चले गए. आधे घंटे बाद आरोपी भीमा और अवधेश उनके घर पहुंच गए और उनके साथ उनके पति सुठा सिंह के साथ भी मारपीट की. मारपीट में सुठा सिंह का सिर फट गया. पीड़ित पक्ष थाने के लिए निकल पड़े. बताया जाता है कि इसके बाद आरोपी तलवार लेकर पीड़ित के घर पहुंच गए. थानेदार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    Tags: Crime News, Gumla news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर