रांची-गुमला मुख्य मार्ग पर तीन ट्रकों की जबरदस्त भिड़ंत, एक चालक की मौत
Gumla News in Hindi

रांची-गुमला मुख्य मार्ग पर तीन ट्रकों की जबरदस्त भिड़ंत, एक चालक की मौत
सांकेतिक फोटो

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों का मानना है कि बालू से लदे ट्रकों के इस मार्ग पर आवागमन के कारण आए दिन सड़क घटनाएं हो रही हैं, जिसे लेकर प्रशासन अब तक गंभीर नहीं हुआ है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
झारखंड के गुमला जिले में भरनो थाना क्षेत्र के डुम्बो के पास रांची-गुमला मुख्य मार्ग पर तीन ट्रकों की आपस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. बता दें कि शनिवार की सुबह तीनों ट्रकों की रफ्तार तेज होने के कारण वे अनियंत्रित होकर आपस में भीड़ गए. इस भिड़ंत में एक ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए रांची के रिम्स रेफर किया गया है.

मालूम हो कि आपस में भीड़े इन तीनों ट्रकों में से दो ट्रक में बालू लदा हुआ था. वहीं इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में खासा आक्रोश व्याप्त है. घटना के संबंध में स्थानीय लोगों का मानना है कि बालू से लदे ट्रकों के इस मार्ग पर आवागमन के कारण आए दिन सड़क घटनाएं हो रही हैं, जिसे लेकर प्रशासन अब तक गंभीर नहीं हुआ है.

मामले में स्थानीय व्यक्ति अंजनी कुमार का कहना है कि भरनो थाना क्षेत्र में भारी वाहनों के आवागमन से आए दिन सड़क दुर्घटनाओं में वृद्धि हो रही है. इसे लेकर शासन और प्रशासन बिलकुल भी गंभीर नहीं है. यहां ज्यादातर बालू से भरे ट्रकों का आना जाना होता है. ऐसे में शराब पीकर वाहन चलाने के कारण इन दिनों घटनाओं में और ज्यादा इजाफा हो गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading