गुमला: अस्पताल में सहिया से दुष्कर्म, आरोपी ऐंबुलेंस ड्राइवर गिरफ्तार
Gumla News in Hindi

गुमला: अस्पताल में सहिया से दुष्कर्म, आरोपी ऐंबुलेंस ड्राइवर गिरफ्तार
पीड़ित सहिया

सोमवार सुबह पीड़ित सहिया रसोई से बाहर निकली और घटना की जानकारी डाक्टरों व अन्यकर्मियों को दी. पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई

  • Share this:
गुमला के भरनो थाना क्षेत्र में ऐंबुलेंस ड्राइवर ने सहिया के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित सहिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थापित है.

जानकारी के मुताबिक रविवार शाम को पीड़ित सहिया एक गर्भवती महिला को प्रसव कराने के लिए स्वास्थ्य केंद्र लाई. रात को जब वह दूध गर्म करने के लिए रसोई में गई उसी समय ऐंबुलेंस चालक धर्मेन्द्र मुंडा ने उसके साथ दुष्कर्म किया और रसोई घर में ही उसे बंद कर दिया.

सोमवार सुबह पीड़ित सहिया रसोई से बाहर निकली और घटना की जानकारी डाक्टरों व अन्यकर्मियों को दी. पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया.



सीएचसी चिकित्सक ए टोप्पो ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. वहीं ड्राइवर की गिरफ्तारी हो जाने से स्वास्थ्य केंद्र में ऐंबुलेंस की सेवा प्रभावित है.
हाल में केन्द्र सरकार ने रेप के कानून को कड़ा किया, लेकिन उसका असर होता दिख नहीं रहा. लगातार इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading