गुमला : जहरीला मांस खाने से एक ही परिवार के सात लोग बीमार, दो की मौत
Gumla News in Hindi

गुमला : जहरीला मांस खाने से एक ही परिवार के सात लोग बीमार, दो की मौत
गुमला: बिषाक्त मांस खाने से एक ही परिवार के सात लोग बीमार, एक की मौत

गुमला के घाघरा थाना क्षेत्र के शिव सेरेंग गांव में शनिवार रात जहरीला मांस खाने से एक ही परिवार के सात लोग बीमार हो गए, जिसमें दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई.

  • Share this:
झारखंड में गुमला  जिले के घाघरा थाना क्षेत्र के शिव सेरेंग गांव में शनिवार रात जहरीला मांस खाने से एक ही परिवार के सात लोग बीमार हो गए, जिनमें से एक बच्ची और एक युवक की मौत हो गई जबकि अन्य का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. सभी की स्थिति गंभीर बनी हुई है. डॉक्‍टर पूरे मामले पर कुछ स्पष्ट कहने की स्थिति में नहीं हैं. अस्पताल में लोगों की हालत को देखते हुए वहां भी अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है.

ग्रामीणों के अनुसार पीड़ित परिवार के पास में रहने वालों ने उन्हेंं सूचित किया कि रात के बारह बजे एक ही परिवार के लोगों को अचानक उल्टी व दस्त हो रहे हैं. उसके बाद सभी पीड़ितों को अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया, जहां उनका इलाज जारी है. बीमार परिवार की एक युवती की मानें तो उसके चाचा शनिवार की शाम को मांस खरीदकर लाए थे, जिसको सभी ने मिलकर खाया और सो गए. अचानक एक बजे रात सभी को उल्टि‍यां होना शुरू हो गईंं और लोग बेहोश होने लगे. हालत गंभीर होने पर पड़ोस के लोगों ने सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई

जहरीला मांस खाने के कारण मरने वालों में एक बच्ची व एक युवक शामिल हैं. वहींं बीमार होने वालों में सालेन तिग्गा, प्रकाश तिग्गा, सुबोध तिग्गा, शुशीला तिग्गा, प्यारी कुमारी, पवंती तिग्गा शामिल हैं. सभी का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं  डॉक्‍टरों ने सभी की स्थिति खराब होने की ही बात कही है. फिलहाल पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर लोगों से मिली जानकारी के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

(गुमला से सुशील की रिपोर्ट)


यह भी पढ़ें- विषाक्त भोजन खाने से एक ही परिवार के दो की मौत, तीन गंभीर



यह भी पढ़ें-  गुमला: ग्रामीण इलाकों में सड़क निर्माण कार्य हुआ तेज, लोगों में खुशी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading