Home /News /jharkhand /

Gumla News: बेटे ने शराब के लिए मां से मांगे पैसे, इनकार करने पर लाठी से पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

Gumla News: बेटे ने शराब के लिए मां से मांगे पैसे, इनकार करने पर लाठी से पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

Murder News: बेटे द्वारा मां की हत्‍या करने की सूचना पर पुलिस तत्‍काल घटनास्‍थल पर पहुंच गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Murder News: बेटे द्वारा मां की हत्‍या करने की सूचना पर पुलिस तत्‍काल घटनास्‍थल पर पहुंच गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Latest Crime News: आरोपी बेटे ने नशे की हालत में मां से शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे. पैसे देने से इनकार करने पर लाठी से पीट-पीट कर उनकी हत्‍या कर दी गई. हत्‍याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. ग्रामीणों ने आरोपी बेटे पर सख्‍त से सख्‍त कार्रवाई करने की मांग की है.

अधिक पढ़ें ...

    रूपेश भगत

    गुमला. झारखंड के गुमला जिले से हत्‍या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक बेटे ने शराब पीने के लिए पैसे न देने पर मां की हत्‍या कर दी. वीभत्‍स हत्‍याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा फरार है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है. गुमला जिले के विभिन्‍न इलाकों में शारब के नशे में आए दिन मारपीट समेत अपराध की अन्‍य घटनाएं सामने आती रहती हैं. हालांकि, शराब पीने के लिए पैसे न देने पर मां की हत्‍या की घटना से आसपास के लोग भौंचक्‍के हैं.

    शराब पीने के लिए पैसे न देने पर मां की हत्‍या करने का यह ताजा मामला गुमला जिला के के चैनपुर प्रखंड के रामपुर पंचायत के बैरटोली का है. यहां शराब के चलते एक और परिवार उजड़ गया. गांव के एक कलयुगी बेटे ने अपने ही मां की लाठी से पीट-पीट कर उनकी निर्मम हत्या कर दी. महिला की मौत घटनास्‍थल पर ही हो गई. मृतका की पहचान सोसन तिग्गा उम्र 40 वर्ष पति शुशिल तिग्गा के के तौर पर की गई है. हत्‍यारोपी पुत्र सुबोध तिग्गा घटना के बाद से फरार है. घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है. ग्रामीणों ने बताया की सुबोध तिग्गा हमेशा शराब की नशे में अपनी मां के साथ मारपीट और झगड़ा करता था.

    रांची में चल रही थी मिनी गन फैक्‍ट्री, जिला परिषद सदस्‍य के भाई समेत 2 गिरफ्तार

    जानकारी के अनुसार, बीते देर रात आरोपी ने शराब पीने के लिए अपनी मां से पैसे की मांग की. मां सोसन तिग्‍गा ने पैसे देने से इनकार कर दिया. आरोप है कि नशे में धुत सुबोध इससे काफी नाराज हो गया और मां की लाठी से पीट-पीट कर हत्‍या कर दी. इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों आरोपी के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की मांग की है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे चैनपुर थाना प्रभारी अमित चौधरी ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

    थाना प्रभारी अमित चौधरी ने बताया कि ग्रामीणों ने हत्‍या के घटना की जानकारी दी थी. मौके पर पहुंचने पर 40 वर्षीय सोसन तिग्गा का शव बरामद किया गया. उन्‍होंने बताया कि मृत महिला और उनके बेटे सुबोध तिग्गा के बीच शराब के लिए पैसे की मांग को लेकर झगड़ा होता रहता था. इसी दौरान सोमवार देर रात मृतका के बेटे ने शराब के नशे में अपनी मां से पैसे की मांग की और न देने पर लाठी-डंडे से पीट-पीट कर उनकी हत्या कर दी. आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया है.

    Tags: Crime News, Gumla news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर