Home /News /jharkhand /

झारखंड: बेटे का रिसेप्टशन, बेटी की आ रही थी बारात, स्वागत में खड़े पिता की हार्ट अटैक से हो गई मौत

झारखंड: बेटे का रिसेप्टशन, बेटी की आ रही थी बारात, स्वागत में खड़े पिता की हार्ट अटैक से हो गई मौत

पलभर में शादी की खुशी मातम में बदल गई.

पलभर में शादी की खुशी मातम में बदल गई.

Gumla News: सिसई प्रखंड के मदरसा रोड निवासी नासिर अंसारी का बुधवार को निधन हो गया. बेटे की शादी की रिसेप्शन पार्टी चल रही थी. बस कुछ ही मिनटों में बेटी की बारात आने वाली थी. पिता मेहमानों के स्वागत में खड़े थे. उसी दौरान अचानक मौत ने दस्तक दे दी.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- रुपेश भगत

    गुमला. गुमला जिले के मदरसा सिसई प्रखंड क्षेत्र के मदरसा रोड निवासी नासिर अंसारी का बुधवार को निधन हो गया. बेटे की शादी की रिसेप्शन पार्टी चल रही थी. बस कुछ ही मिनटों में बेटी की बारात आने वाली थी. पिता मेहमानों के स्वागत में खड़े थे. पिता जीवन के सबसे यादगार लम्हों से गुजर रहे थे. उसी दौरान अचानक मौत ने दस्तक दे दी. हार्टअटैक से उनकी मौत हो गई.

    पिता नासिर अंसारी दिन में शादी की तैयारी में मशगूल थे. परंतु अचानक दोपहर के बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और हार्टअटैक से मौत हो गई. इससे घर की खुशी मातम में बदल गयी. मृतक नासिर अंसारी सामाजिक कार्यों में बड़ चढ़ कर हिस्सा लेते थे और समाज के हर दुख-दर्द में शामिल होते थे और गरीबों की मदद करते थे.

    मौत की खबर सुनकर सिसई विधायक जिगा सुसारन होरो परिवार से मिलने और गम बांटने पहुंचे. जानकारी के अनुसार बुधवार को सिसई निवासी नासिर अंसारी अपनी बेटी की बारात के स्वागत में जुटे थे. बेटे बंटी अंसारी की शादी का रिसेप्शन चल रहा था. एक साथ दोनों कार्यक्रम आयोजित थे. चारों और खुशी का माहौल था. घर में शहनाइयां बज रही थी. परिवार के सभी सदस्य आने वाले मेहमानों का स्वागत कर रहे थे. इसी बीच शाम करीब 6:00 बजे अचानक नासिर को दिल का दौरा पड़ा. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया.

    मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. परिवार के लोग यकीन नहीं कर पा रहे थे कि कुछ देर में परिवार के रोने चिल्लाने की आवाज आने लगी. मौत की खबर सुन सब हतप्रभ रह गए.

    Tags: Gumla news, Jharkhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर