गुमला सड़क हादसा: मृतक के परिजनों से मिले सुदर्शन भगत
Gumla News in Hindi

गुमला सड़क हादसा: मृतक के परिजनों से मिले सुदर्शन भगत
ईटीवी फोटो

झारखंड में गुमला के भरनो में बीती रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे में तेरह लोगों की मौत को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री सुदर्शन भगत और विधानसभा अध्यक्ष दिनेश उरांव मृतकों के गांव पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की.

  • Share this:
झारखंड में गुमला के भरनो में बीती रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे में तेरह लोगों की मौत को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री सुदर्शन भगत और विधानसभा अध्यक्ष दिनेश उरांव मृतकों के गांव पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान सुदर्शन भगत काफी भावुक दिखे. उन्होंने मृतक के परिजनों को हरसंभव सहायता का भरोसा दिलाया.

बता दें कि गुमला के भरनो में तेज रफ्तार ट्रक ने एक ऑटो को टक्कर मार दी. जिससे ऑटो सवार 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला और एक बच्ची ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. यह भीषण हादसा नेशनल हाईवे-43 पर पलमाडीपा के पास हुआ. मरने वाले सभी भरनो प्रखंड के जतरगड़ी गांव के थे. ये लोग बेड़ो प्रखंड के गड़गांव में छठी समारोह में हिस्सा लेकर घर लौट रहे थे. इसी दौरान पलमाडीपा के पास ट्रक ने सामने से आ रहे टेंपो को धक्का मार दिया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि काफी दूर तक टेंपो घिसटता चला गया. मरने वालों में छह महिला, पांच बच्चे और दो पुरुष शामिल हैं.

बता दें कि रविवार रात जिस समय ये हादसा पेश आया, पुलिस व मीडियाकर्मी घायलों को अस्पताल पहुंचाने में जुटे हुए थे, उसी दौरान केंद्रीय मंत्री सुदर्शन भगत का काफिला घटनास्थल से होकर गुजर रहा था. स्थानीय लोग और पुलिस ने काफिले को रोकने की कोशिश की, ताकि काफिले की गाड़ी से घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा सके. मगर केंद्रीय मंत्री का काफिला रुका नहीं. जिससे स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. इस बारे में पूछे जाने पर मंत्री ने कहा कि इस घटना की जानकारी मुझे नहीं थी. अगर जानकारी रहती तो नहीं रुकने का कोई सवाल ही नहीं उठता.



 
राज्य के मुख्यमंत्री ने घटना पर दुख जताते हुए प्रशासन को घायलों के त्वरित इलाज की व्यवस्था करने का निर्देश दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading