युवक के खुदकुशी करने का कारण स्पष्ट नहीं

गुमला के सब इंस्पेक्टर आर. के. झा ने कहा कि मृतक के गले में फंदे का कुछ हिस्सा अभी भी मौजूद है.

Sushil Kumar Singh | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: January 13, 2018, 8:04 PM IST
युवक के खुदकुशी करने का कारण स्पष्ट नहीं
खुदकुशी किए जाने का रहस्य बरकरार, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार
Sushil Kumar Singh | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: January 13, 2018, 8:04 PM IST
गुमला जिला मुख्यालय के सदर थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर में निर्वाचन कार्यालय में कम्प्युटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत सत्यव्रत श्रीवास्तव की आत्महत्या की घटना पर कई तरह के सवाल उठने शुरू हो गए हैं. इस युवक की शादी दो माह पूर्व ही हुई थी. ऐसे कई लोग पति-पत्नी के बीच किसी विवाद को भी आत्महत्या का कारण बता रहे हैं. वही घटना के बाद से मृतक की मां गंभीर रूप से बीमार हो गई है. उनका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतक के भाई को भी आत्महत्या किए जाने का कारण समझ में नहीं आ रहा है.

भाई की माने तो रात में खाना खाकर उनका भाई एक कमरे में सोया था जबकि उसके भाई की पत्नी दूसरे कमरे में सो रही थी. सुबह जब वह 9 बजे तक कमरे का दरवाजा नहीं खोला तब उन लोगों ने दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया. कमरा में प्रवेश करते पाया कि उनके भाई ने पंखे से लटक कर जान दे दी है.

पुलिस फिलहाल घटना को लेकर स्पष्ट कुछ बता नहीं पा रही है. गुमला के सब इंस्पेक्टर आर. के. झा ने कहा कि मृतक के गले में फंदे का कुछ हिस्सा अभी भी मौजूद है. देखने से आत्महत्या करने का मामला लगता है. मगर ठोस रूप से पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. उन्होंने कहा कि बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->