लाइव टीवी

ग्रामीण ने पत्नी को लाठी से पीट-पीट कर मार डाला, बीच-बचाव करने आई महिला की भी जान ली

Sushil Kumar Singh | News18 Jharkhand
Updated: March 9, 2019, 11:34 PM IST
ग्रामीण ने पत्नी को लाठी से पीट-पीट कर मार डाला, बीच-बचाव करने आई महिला की भी जान ली
अपनी पत्नी सहित दो महिलाओं की हत्याओं का आरोपी पुलिस हिरासत में

मंसू उरांव के द्वारा पत्नी को पीटने के दौरान बीच बचाव को आई गांव के ही मेघनाथ उरांव की 60 वर्षीय विधवा पत्नी बसंती देवी को भी उसने डंडे से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. बसंती देवी की इलाज के दौरान मौत हो गई.

  • Share this:
गुमला के भरनो प्रखंड के करंज थाना अंतर्गत लोंडरा तेतर टोली गांव निवासी मंसू उरांव पर आरोप है कि उसने अपनी 65 वर्षीय पत्नी  छेदन देवी की लाठी डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी. तालाब के पास इस घटना को अंजाम देने के बाद उसने पत्नी का शव तालाब में ही छुपा दिया. मंसू उरांव के द्वारा पत्नी को पीटने के दौरान बीच बचाव को आई गांव के ही मेघनाथ उरांव की विधवा 60 वर्षीय बसंती देवी को भी उसने लाठी से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही करंज थाना पुलिस घटना स्थल पहुंची और घायल बसंती को रेफरल अस्पताल सिसई लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया.

दोनों शवों को करंज पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल गुमला भेज दिया है. हत्या के संबंध में आरोपी मंसू के पुत्री शनिचरिया उरांव ने बतलाया की मन्सू उरांव लगभग 20 वर्षों से लगातार खेती बाड़ी के साथ ओझा गुणी का कार्य करता था. और साथ ही घर में  का कार्य भी करता था. अभी कोई खेती का काम नहीं रहने के कारण वह प्रतिदिन भैंस चराने खेतों की ओर जाता था. विगत तीन दिनों से वह विक्षिप्तों जैसा व्यवहार कर रहा था.

मंसू तब से गांव के कई लोगों को मारने-पीटने के लिए उनके पीछे दौड़ रहा था. शनिवार की सुबह भी लाठी लेकर मंशु अपनी पत्नी छेदन को दौड़ाने लगा. गांव के तालाब के समीप छेदन देवी की लाठी से पिट पिट कर हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया. पता चला कि घटना के समय दोनों महिलओं के पुत्र ईंट भट्टा पर मजदूरी को गए थे. पुलिस ने हत्यारोपी विक्षिप्त ग्रामीण को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- रिम्स में लालू से मिले शरद यादव, बोले- बिहार में महागठबंधन मजबूत

यह भी पढ़ें- रामगढ़ में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-कार की टक्कर में 10 लोगों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 9, 2019, 11:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर