Home /News /jharkhand /

गुमला में सड़क हादसा, ट्रैक्टर पलटने से दो मजदूरों की दर्दनाक मौत

गुमला में सड़क हादसा, ट्रैक्टर पलटने से दो मजदूरों की दर्दनाक मौत

झारखंड के गुमला में सड़क हादसे का शिकार हुआ ट्रैक्टर

झारखंड के गुमला में सड़क हादसे का शिकार हुआ ट्रैक्टर

Gumla Tractor Accident: गुमला में ट्रैक्टर पलटने की घटना गुमला थाना क्षेत्र के टांगरटोली गांव के पास हुई. बुधवार को हुए इस हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत मौत हो गई. मृतकों में पहाड़पनारी निवासी चालक राजेश नायक और मजदूर आर्यन नायक हैं.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- रुपेश भगत

    गुमला. गुमला जिले के गुमला थाना क्षेत्र के टांगरटोली गांव के पास बुधवार को सड़क दुर्घटना (Road Accident) में दो मजदूरों की दर्दनाक मौत मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर (Tractor) अनियंत्रित होकर खेत में पलट गया जिससे वाहन के नीचे दबने से पहाड़पनारी निवासी चालक राजेश नायक और मजदूर आर्यन नायक की मौके पर मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर काफी संख्या में स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और अपने स्तर से ट्रैक्टर के नीचे दबे लोगों को निकालने का प्रयास किया.

    काफी देर तक दोनों ट्रैक्टर के नीचे ही दबे रहे. स्थानीय लोगों द्वारा किये गए प्रयास सफल नहीं हुए इसके बाद दूसरे वाहन के द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद दोनों मजदूरों को बाहर निकाला गया, इस दौरान दोनों की मौत हो चुकी थी. हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच. पंचनामा करते हुए पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई है, वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों सुबह काम के लिए घर से निकले थे. घटना कैसे घटी इसकी जानकारी लोगों को नहीं है.

    ट्रैक्टर पलटने की बाद आवाज सुनकर काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे, इस दौरान दो लोग नीचे दबे हुए देखे गए. लोगों ने काफी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

    Tags: Jharkhand news, Road accident

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर