एक नाबालिग के साथ पीएलएफआई के दो नक्सली गिरफ्तार
Gumla News in Hindi

एक नाबालिग के साथ पीएलएफआई के दो नक्सली गिरफ्तार
धरा गया पीएलएफआई का नक्सल

पीएलएफआई के दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें से एक की उम्र 19 वर्ष और दूसरे की उम्र 16 वर्ष है और दोनों ही गुमला के निवासी हैं.

  • Share this:
झारखंड में गुमला के कामडरा थाना क्षेत्र से पुलिस ने पीएलएफआई नक्सली संगठन के दो सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनमें एक नाबालिक बच्चा भी शामिल है. पुलिस को यह सफलता एक
गोपनीय सूचना के आधार पर कामडरा के अरहरा जंगल से मिली है. पुलिस ने गिरफ्तार नक्सलियों के पास से नक्सली पर्चा मोबाइल सहित अन्य सामान बरामद किए हैं.

गिरफ्तारी के संदर्भ में डीएसपी बचनदेव कुजुर ने बताया कि शुक्रवार की शाम पीएलएफआई के दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें से एक की उम्र 19 वर्ष और दूसरे की उम्र 16 वर्ष है और दोनों ही गुमला के निवासी हैं. इनके पास से चोरी की एक मोटरसाइकल सहित एक मोबाइल, पीएलएफआई के पर्चे बरामद किए गए हैं. दोनों नक्सली किसी घटना को अंजाम देने के लिए षडयंत्र रच रहे थे. उन्होंने कहा कि पीएलएफआई के उग्रवादियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है.

16 वर्ष के नाबालिग नक्सली की गिरफ्तारी पर उन्होंने कहा कि जब पुलिस दल छापेमारी अभियान पर होती है तब संपर्क में आनेवाले ग्रामीणों को सचेत किया जाता रहता है. उन्हें बच्चों को इनसे दूर रखने की बात कही जाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading