लाइव टीवी

एनोस एक्का के खिलाफ कोर्ट के फैसले को केंद्रीय मंत्री ने सराहा
Gumla News in Hindi

Sushil Kumar Singh | News18 Jharkhand
Updated: July 6, 2018, 11:38 PM IST
एनोस एक्का के खिलाफ कोर्ट के फैसले को केंद्रीय मंत्री ने सराहा
सुदर्शन भगत केंद्रीय राज्य मंत्री

केंद्रीय मंत्री सुदर्शन भगत ने कहा कि भाजपा के शासन में किसी भी गलत करने वाले को बचाने की कदापि कोशिश नहीं होती है.

  • Share this:
गुमला जिला के दौरे पर आए स्थानीय सांसद सह केंद्रीय राज्यमंत्री सुदर्शन भगत ने पिछले दिनों विधायक एनोस एक्का के खिलाफ कोर्ट के फैसले की सराहना करते हुए कहा कि भाजपा के शासन में किसी भी गलत करने वाले को बचाने की कदापि कोशिश नहीं होती है. उन्होंने कहा कि चाहे कोई कितना भी बड़ा व्यक्ति हो, अगर उसने गलत किया है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि बहुचर्चित पारा शिक्षक हत्याकांड में सिमडेगा कोर्ट ने मंगलवार को पूर्व मंत्री और विधायक एनोस एक्का को आजीवन कारावास की सजा सुनाई. साथ ही विभिन्न धाराओं में कुल एक लाख पैंसठ हजार रुपये का जुर्माना भी उन पर लगाया. इसी मामले में एक और दोषी धनेश बड़ाईक को भी उम्रकैद की सजा सुनाई गई. साथ ही 85 हजार रुपयो का जुर्माना भी लगाया गया.

सिमडेगा की अदालत ने पारा टीचर मर्डर केस में कोलेबिरा के विधायक और पूर्व मंत्री एनोस एक्का को 30 जून को दोषी करार दिया था. दरअसल नवंबर 2014 में जटाटांड़ उत्क्रमित स्कूल के पारा टीचर की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी. एनोस एक्का पर PLFI नक्सलियों की मदद से पारा टीचर की हत्या का आरोप लगा था. इसके बाद से वो जेल में हैं. जेल में रहते हुए उन्होंने 2014 का विधानसभा चुनाव जीता था. चार साल के लंबे इंतजार के बाद इस मामले में फैसला आया. एनोस एक्का को सजा होने से उनके समर्थकों में उदासी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 6, 2018, 11:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर