लाइव टीवी

गुमला में नक्सली वर्दी में आए अज्ञात हमलावरों ने की दो की गोली मार कर हत्या, महिला व बच्चा घायल

Sushil Kumar Singh | News18 Jharkhand
Updated: March 22, 2019, 12:05 AM IST
गुमला में नक्सली वर्दी में आए अज्ञात हमलावरों ने की दो की गोली मार कर हत्या, महिला व बच्चा घायल
हमले में घायल महिला, जिसके पति की एक अन्य की दी गई हत्या

पुलिस ने घायल मां-बेटे को कामडरा पीएचसी में भर्ती कराया है. घायल महिला व बच्चे ने बताया कि जो हमलावर फायरिंग कर रहा था वह नक्सली वर्दी पहने हुए था. घर में अचानक आकर फायरिंग करने लगे.

  • Share this:
गुमला के कामडरा थाना क्षेत्र के टुरुनडु गांव में अज्ञात हमलावरों द्वारा की गई फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला व उसका बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना में मारा गया एक व्यक्ति घायल महिला का पति है.यह घटना गुरूवार को उस समय घटी जब ये लोग अपने घर के आंगन में थे. तभी हमलावर आए और फायरिंग करने लगे. घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली और हमलावरों की पकड़-धकड़ को जनपद के विभिनन्न पोस्टों पर नाकाबंदी कराई.

गुमला पुलिस ने घायल मां-बेटे को कामडरा पीएचसी में भर्ती कराया है. घायल महिला व बच्चे ने बताया कि जो हमलावर फायरिंग कर रहा था वह नक्सली वर्दी पहने हुए था. घर में अचानक आकर फायरिंग करने लगे. घायलों ने किसी भी प्रकार की दुश्मनी होने से इंकार किया है, पर पुलिस को लग रहा है कि कोई बात तो जरूर होगी, जो इस तरह हमला किया गया. पुलिस इसे लोकसभा चुनाव से पूर्व नक्सलियों की ओर से दहशत फैलाने वाली हरकत भी मान रहे हैं. पुलिस की सबसे बड़ी दिक्कत यह है कि हमलावर कोई सुबूत नहीं छोड़ गए.


यह भी पढ़ें - चाईबासा: बालू लदे ट्रक ने मवेशियों को रौंदा, पांच गायों की मौत



यह भी पढ़ें- चाईबासा: शहीद पार्क के पास फिल्मी अंदाज में उठा लिए गए 2 लोग, जानिए पूरा मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2019, 12:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...