... और फिर गुमला आकर पुलिस ने मानव तस्कर को दबोच लिया
Gumla News in Hindi

... और फिर गुमला आकर पुलिस ने मानव तस्कर को दबोच लिया
पुलिस की गिरफ्त में मानव तस्कर

उत्तराखंड पुलिस आरोपी को ढूंढ़ते हुए गुमला पहुंची और गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
उत्तराखंड पुलिस ने गुमला के भरनो थाना क्षेत्र से स्थानीय पुलिस का सहयोग लेकर एक मानव तस्कर को गिरफ्तार किया है. भरनो थाना के मलगो गांव से गिरफ्तार तबरेज खान पर आरोप है कि वह अपने साथियों के साथ मिलकर ओड़िशा की एक बच्ची को पहले दिल्ली में और फिर बाद में उसे उत्तराखंड में बेच दिया था. दिल्ली में उस मासूम के साथ दुष्कर्म किए जाने की बात भी सामने आई. इस घटना के बाद मानव तस्कर तबरेज खान ने दुष्कर्म के आरोपियों से पैसों की भी वसूली की थी.

मामले को लेकर जब तबरेज खान सहित अन्य लोगों पर उत्तराखंड में एफआईआर दर्ज किया गया तब उत्तराखंड पुलिस उसे ढूंढ़ते हुए गुमला पहुंच गई. इस संदर्भ में गुमला के भरनो थाना प्रभारी धर्मपाल ने कहा कि ओड़िशा की एक लड़की को दिल्ली में किसी के यहां काम करने के लिए रखा गया था. वहां उस लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना घटी. दुष्कर्म की घटना के बाद मानव तस्कर तबरेज खान ने दुष्कर्म के आरोपी से पैसे वसूल किए. साथ ही लड़की वहां रहकर काम कर जो पैसे कमाई थी वे पैसे भी उसने हड़प लिए.

थाना प्रभारी धर्मपाल ने आगे कहा कि दिल्ली में बाल विकलांग समिति नामक एक एनजीओ है जिसकी सीईओ रेणू है. इस एनजीओ के मार्फत भी इस लड़की का काफी शोषण किया गया. इसी दौराना पुलिसिया अनुसंधान में तबरेज का नाम सामने आया. इसके बाद देहरादून की पुलिस गुमला आकर हमसे सहयोग की मांग की. यहां की पुलिस ने उन्हें आवश्यक सहयोग दिया और फिर अपराधी तबरेज को गिरफ्तार कर लिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading