Home /News /jharkhand /

गुमला में मूकबधिर युवती से गांव के ही युवक ने किया रेप, गर्भवती होने पर चला पता

गुमला में मूकबधिर युवती से गांव के ही युवक ने किया रेप, गर्भवती होने पर चला पता

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Gumla News: पीड़िता मूकबधिर होने के साथ-साथ बचपन से ही शारीरिक व मानसिक तौर पर कमजोर है. एक दिन जब मां उसे नहला रही थी, तब मां को पीड़िता के गर्भवती होने का पता चला. इसके बाद परिजनों ने पीड़िता से पूछताछ की तो उसने इशारों में गांव के ही संजय उरांव नामक युवक के द्वारा उसके साथ दुष्कर्म करने का खुलासा किया. जिसके बाद परिजन घाघरा थाने में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- रुपेश भगत

    गुमला. झारखंड के गुमला जिले के घाघरा थाना क्षेत्र में मूकबधिर युवती से रेप का मामला सामने आया. इस बात का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता की मां को उसके गर्भवती होने का पता चला. घरवालों ने थाने पहुंचकर गांव के ही एक युवक पर इस सिलसिले में केस दर्ज कराया. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

    पीड़िता के पिता ने अपने शिकायत में कहा कि उनकी बेटी मूकबधिर होने के साथ-साथ बचपन से ही शारीरिक व मानसिक तौर पर कमजोर है. एक दिन जब मां उसे नहला रही थी, तब मां को पीड़िता के गर्भवती होने का पता चला. इसके बाद परिजनों ने पीड़िता से पूछताछ की तो उसने इशारों में गांव के ही संजय उरांव नामक युवक के द्वारा उसके साथ दुष्कर्म करने का खुलासा किया. जिसके बाद परिजन घाघरा थाने में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई.

    घाघरा थानाप्रभारी अभिनव कुमार ने कहा कि शिकायत पर पुलिस ने गांव जाकर छानबीन की तो इस घटना में संजय उरांव नामक युवक की संलिप्तता सामने आई. जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. उससे कड़ाई के साथ पूछताछ की गई, तो आरोपी ने भी युवती से दुष्कर्म करने की बात स्वीकार कर ली. आरोपी को जेल भेज दिया गया है. वहीं पीड़िता को बेहतर स्वास्थ्य लाभ दिलाने के लिए पहल की जा रही है.

    Tags: Gumla news, Jharkhand news, Rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर