Home /News /jharkhand /

wife murdered in gumla due to family dispute husband arrested nodaa

Gumla: महीने भर बाद मायके से लौटी पत्नी की टांगी से हमला कर की हत्या, पति गिरफ्तार

गुमला में पत्‍नी की हत्‍या के आरोपी निर्मल महतो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

गुमला में पत्‍नी की हत्‍या के आरोपी निर्मल महतो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Husband and Wife Dispute: पुलिस के मुताबिक, यह वारदात गुमला सदर थाना क्षेत्र के डूमरडीह में हुई है. पत्नी सविता देवी की हत्या करने के बाद आरोपी पति निर्मल महतो घर के बाहर बैठा रहा. मौके पर पहुंची गुमला पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया है और गिरफ्तार आरोपी निर्मल महतो को थाना ले आई है.

अधिक पढ़ें ...

गुमला. पति-पत्नी के विवाद में शुक्रवार को टांगी से काटकर एक महिला की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. यह वारदात शुक्रवार 5 बजे भोर की है. पत्नी की हत्या करने के बाद हत्या का आरोपी पति घर के बाहर बैठा हुआ था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

यह वारदात गुमला सदर थाना क्षेत्र के डूमरडीह में हुई है. यहां के रहनेवाले शनिचरवा महतो के बेटे निर्मल महतो को इस हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, पत्नी सविता देवी की हत्या करने के बाद आरोपी पति निर्मल महतो घर के बाहर बैठा रहा. सुबह जब परिजन उसके घर के अंदर गए तो उन्होंने सविता देवी को मरा पड़ा देखा. उसके शरीर पर टांगी से काटे जाने के निशान थे. सविता के शव के पास में ही टांगी पड़ी हुई थी. इस वारदात के बारे में पता चलते ही गांव के लोग मौके पर जुट गए थे. फिलहाल, मौके पर पहुंची गुमला पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया है और गिरफ्तार आरोपी निर्मल महतो को थाना ले आई है.

पुलिस के मुताबिक, सविता देवी अपने पति निर्मल महतो से किसी बात को लेकर नाराज रह रही थी. इसी नाराजगी में एक महीने पहले वह मायके चली गई थी. इस बात से क्षुब्ध पति निर्मल महतो ने तब चाकू से अपने हाथ की नस काटकर खुदकुशी की कोशिश की थी. पर इसकी जानकारी होने पर लोगों ने तुरंत उसका इलाज करवाया और उसकी जान बच गई.

इस हत्याकांड से 3 दिन पहले ही सविता अपने मायके से डूमरडीह पति के पास आई थी. गुरुवार को पंचायत चुनाव के लिए दोनों मतदान भी करने गए थे. रात में खाना खाने के बाद सविता बच्चों के साथ सोने चली गई, जबकि आरोपी निर्मल महतो अपने पिता के साथ सोया था. शुक्रवार की सुबह करीब 5 बजे निर्मल ने पत्‍नी सविता के सिर और शरीर पर टांगी से 4 से 5 वार किए, जिससे सविता की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि हत्या की वजह का खुलासा फिलहाल नहीं हुआ है. पुलिस सभी बिंदुओं से इस केस की जांच कर रही है.

Tags: Husband Wife Dispute, Murder, गुमला, झारखंड

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर