अपना शहर चुनें

States

झारखंड: बाजार से घर लौट रही महिला को 4 युवकों ने जंगल ले जाकर किया गैंगरेप

पुलिस ने चार में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. (सांकेतिक तस्वीर)
पुलिस ने चार में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

Gang rape in Gumla: घटना गत 14 जनवरी की है. पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर चार में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:

गुमला. झारखंड में महिलाओं के साथ अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं. ताजा मामला गुमला जिले का है. गुमला के गुदरी थानाक्षेत्र में महिला से गैंगरेप (Gang rape) किया गया. पीड़िता जोभी पाठ बाजार से घर लौट रही थी. इसी दौरान रास्ते में 4 लोगों ने उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता पति को बदहवास हालत में जंगल में मिली. घटना गत 14 जनवरी की शाम की है. पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर चार में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


पीड़िता ने बताया कि वह 14 जनवरी को घर से जोभी पाठ बाजार घरेलू खरीदारी करने गई थी. बाजार से लौटने के दौरान निनार पाठ गांव निवासी मनोज मुंडा अपने तीन साथियों के साथ उसका पीछा करने लगे. जैसे ही पीड़िता ढंग बंधी जंगल के पास पहुंची, चारों ने उसे पकड़ लिया और जंगल के अंदर लेकर चले गए. वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. बाद में महिला को मौके पर बेहोश छोड़कर चारों आरोपी फरार हो गये.


पति को जंगल में मिली पीड़िता 


देर रात तक पीड़िता घर नहीं पहुंची तो पति उसको खोजने के लिए निकला. रास्ते में उसे ढंग बंधी जंगल के पास महिला के कराहने की आवाज सुनाई दी. पति उस तरफ गया तो पीड़िता को बदहवास हालत में पाया. पीड़िता को लेकर पति जंगल से घर पहुंचा. पीड़िता ने उसे पूरी घटना की जानकारी दी. पति ने दूसरे दिन गुदरी थाना पहुंचकर आरोपी मनोज मुंडा समेत चार लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. आरोपी मनोज मुंडा को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. पीड़िता 3 बच्चों की मां है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज