विक्षिप्त ग्रामीण ने भाई के घर आई महिला की पत्थर से सिर पर वार कर की हत्या, लोगों ने रस्सी से बांध की पिटाई
Gumla News in Hindi

विक्षिप्त ग्रामीण ने भाई के घर आई महिला की पत्थर से सिर पर वार कर की हत्या, लोगों ने रस्सी से बांध की पिटाई
विक्षिप्त हत्यारोपी की रस्सी खोलते पुलिस वाले

आरोपी ललित के बड़े भाई रंजीत कुजूर के घर में बंधाइन उरांव सुबह करीब 10 बजे मेहमान के तौर पर आई थी. शाम करीब 5 बजे वह खाना खाने के बाद घर के बाहर टहलने के लिए निकली. तभी ललित इधर उधर से घूमता हुआ वहां पहुंचा. उसने अचानक पास में पड़े पत्थर को उठाकर बंधाइन के सर पर प्रहार कर दिया.

  • Share this:
झारखंड के गुमला सदर थाना क्षेत्र के पुग्गु खोपा टोली गांव में बुधवार की शाम  60 वर्षीय महिला बंधाइन उरांव की ललित कुजूर नामक अर्ध विक्षिप्त युवक ने पत्थर से कुचल कर नृशंस हत्या कर दी. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी ललित को पकड़ लिया. इसके बाद उसके पूरे शरीर को रस्सी से जकड़ कर बांध दिया फिर जमकर धुनाई कर दी. ललित गंभीर रूप से घायल हो गया. रस्सी से बंधे होने के कारण ललित घायल अवस्था में तड़प भी नहीं पा रहा था.

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ विमल कुमार व थाना प्रभारी राकेश कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने सबसे पहले आरोपी ललित को ग्रामीणों के हाथों से मुक्त कराया. जवानों ने उसके शरीर मे बंधे रस्सी को खोला फिर उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भिजवाया. ललित का अब पुलिस सुरक्षा में इलाज चल रहा है.

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि आरोपी ललित के बड़े भाई रंजीत कुजूर के घर में बंधाइन उरांव सुबह करीब 10 बजे मेहमान के तौर पर आई थी. शाम करीब 5 बजे वह खाना खाने के बाद घर के बाहर टहलने के लिए निकली. तभी ललित इधर उधर से घूमता हुआ वहां पहुंचा. उसने अचानक पास में पड़े पत्थर को उठाकर बंधाइन के सर पर प्रहार कर दिया, जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ी. इसके बाद ललित ने पत्थर से सर पर ताबड़तोड़ वार कर उसको बुरी तरह कुचल डाला. कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई.




यह भी पढ़ें - शादी समारोह में गोली लगने से 8 साल के बच्चे की मौत
यह भी पढ़ें - परिवार को मिल गई छेड़खानी की जानकारी, तो शर्म से छात्रा ने कर ली खुदकुशी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading