Home /News /jharkhand /

'झूठे प्यार के जाल फांसकर तुमने मुझे बर्बाद कर दिया..', प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बात कर युवक ने दे दी जान

'झूठे प्यार के जाल फांसकर तुमने मुझे बर्बाद कर दिया..', प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बात कर युवक ने दे दी जान

मृतक एमपी के कटनी का रहने वाला था और गुमला में मजदूरी करता था.

मृतक एमपी के कटनी का रहने वाला था और गुमला में मजदूरी करता था.

Gumla News: युवक ने अपने व्हाट्स ऐप में एक लड़की के साथ तस्वीर लगाई और लिखा कि मैं इस लड़की की वजह से मर रहा हूं. इसने मुझे पूरी तरह से बर्बाद कर दिया. मैं इसके बगैर नहीं रह सकता. इसने मुझसे झूठा प्यार किया. मेरा बहुत सारा पैसा ले लिया.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- रुपेश भगत

गुमला. मध्यप्रदेश के कटनी के रहने वाले युवक ने झारखंड के गुमला में आत्महत्या कर ली. घटना सदर थानाक्षेत्र के करमडिपा स्थित बरिसा टोंगरी की है. युवक की पहचान इंद्रभान बर्मन उर्फ छोटू के रूप में हुई. आत्महत्या से पहले उसने प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बात की. इसके बाद व्हाट्स ऐप पर स्टेटस में प्रेमिका की साथ तस्वीर लगाकर खुदकुशी कर ली.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की छानबीन चल रही है. घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक करमदीपा स्थित बरिसा टोंगरी के क्रेशर प्लांट में मजदूरी करता था. वह पिछले कुछ समय से तनाव में रह रहा था. बुधवार रात युवक ने प्लांट के पास एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक ने अपने व्हाट्स ऐप में एक लड़की के साथ तस्वीर लगाई और लिखा कि मैं इस लड़की की वजह से मर रहा हूं. इसने मुझे पूरी तरह से बर्बाद कर दिया. मैं इसके बगैर नहीं रह सकता. इसने मुझसे झूठा प्यार किया. मेरा बहुत सारा पैसा ले लिया. कहा शादी करूंगी, पर शादी करने के समय कहा तुम मेरी जाति का नहीं हो, इसलिए शादी नहीं कर सकते.

पुलिस ने युवक का मोबाइल जब्त कर लिया है. मामले की छानबीन चल रही है. कहा जा रहा कि युवक ने मोबाइल में कुछ वीडियो भी बनाकर रखा है. युवक 24 साल का था.

Tags: Gumla news, Jharkhand news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर