लाइव टीवी

'मिनी गन फैक्ट्री' मामला : पांच और हथियार बरामद, आरोपी की पार्षद पत्नी भी बनी अभियुक्त

Neelkamal | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 24, 2017, 9:04 AM IST
'मिनी गन फैक्ट्री' मामला : पांच और हथियार बरामद, आरोपी की पार्षद पत्नी भी बनी अभियुक्त
डालटनगंज - मिनी गन फैक्ट्री उद्भेदन मामले में आगे की जानकारी देते हुए डीएसपी प्रेमनाथ

झारखंड के डालटेनगंज में 22 मई को मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन मामले में पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी अनुज सिंह से पूछताछ के दौरान उनके गांव से आज और पांच हथियार बरामद किये.

  • Share this:
झारखंड के डालटेनगंज में 22 मई को मिनी गन फैक्ट्री के खुलासे में पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी अनुज सिंह से पूछताछ के दौरान उसके गांव से पांच हथियार बरामद किए हैैं. रविवार को मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा करते हुए पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार बनाने का सामान बरामद किया था.

बरामद हथियारों में तीन देसी राइफल और दो देसी कट्टा शामिल हैं. इसके अतिरिक्त एक दर्जन से अधिक कारतूस भी बरामद किये गये. इस मामले में आरोपी अनुज सिंह की पत्नी को अभियुक्त बनाया गया है. अनुज की पत्नी तरहसी की जिला पार्षद हैं.

जानकारी देते हुए डीएसपी प्रेमनाथ ने कहा कि अनुज सिंह की पत्नी ने पुलिस को अपने पति द्वारा किये जा रहे गलत कामों की सूचना नहीं दी, जबकि वह एक जनप्रतिनिधि हैं. हालांकि जांच की जा रही है कि अनुज की पत्नी को अपने पति के कारनामों की जानकारी थी भी या नहीं.

डीएसपी प्रेमनाथ ने कहा कि अनुज कुमार सिंह को गिरफ्तार करने के बाद उन्हीं की निशानदेही पर दो देसी राइफल, तीन देसी पिस्तौल और 23 चक्र गोली बरामद किये गये. उन्होंने कहा कि मिनी गन फैक्ट्री में अनेक हथियार और सामान हैं. उनकी फैक्ट्री में आपत्तिजनक सामान देखकर ही कहा जा सकता है कि कारबाइन, राइफल पिस्तौल आदि का निर्माण आराम से किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि इसमें अनुज की पत्नी पार्षद बिंदु देवी को भी अभियुक्त बनाया गया है. घर में ही गन फैक्ट्री की जानकारी उन्हें अवश्य होगी.​

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 24, 2017, 9:04 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर