लंदन से आने वाले 10 झारखंडियों को होटल में किया जाएगा क्वारंटाइन
Hazaribagh News in Hindi

लंदन से आने वाले 10 झारखंडियों को होटल में किया जाएगा क्वारंटाइन
लंदर से 40 भारतीय को लेकर एक विमान गया के लिए उड़ान भरी है. (फाइल फोटो)

हजारीबाग (Hazaribagh) के एक होटल में खुद के खर्च पर इनसभी को 14 दिन के लिए क्वारंटाइन (Quarantine) किया जाएगा. इस दौरान डॉक्टर इनकी देखरेख में रहेंगे.

  • Share this:
हजारीबाग. लंदन (London) से 40 भारतीयों को लेकर उड़ान भरने वाला विमान गया इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरेगा. इनमें से 20 लोग झारखंड के रहने वाले हैं. गया एयरपोर्ट से इनमें से 10 लोगों को बाई रोड  हजारीबाग लाया जाएगा. यहां एक होटल में इन्हें 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन (Quarantime) में रखा जाएगा. इनमें से एक हजारीबाग, 5 धनबाद और 4 बोकारो के रहने वाले हैं. उपायुक्त डॉ भुवनेश प्रताप सिंह ने बताया इनलोगों के लिए खुद के खर्च पर होटल में क्वारंटाइन की व्यवस्था की गई है. इस दौरान डॉक्टर इनकी देखरेख में रहेंगे.

जिले में बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या 

रविवार को जिले में मिले एक और कोरोना मरीज के बारे में जानकारी देते हुए उपायुक्त ने कहा कि संक्रमित शख्स हाल में मुंबई से लौटा है. वह अपने चार साथियों के साथ निजी वाहन से मुंबई से हजारीबाग पहुंचा. तीन लोग गिरिडीह के और एक पदमा के रहने वाले हैं. गिरिडीह के तीनों लोगों के बारे में वहां के उपायुक्त को सूचित किया गया है. साथ ही पदमा निवासी की खोजकर उसका सैंपल लिया जाएगा. हजारीबाग में मिले संक्रमित शख्स को उसी दिन क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया था.



अबतक मिले 25 में तीन मरीज हुए हैं ठीक
बता दें कि हजारीबाग में अबतक 25 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. इनमें से तीन स्वस्थ हो चुके हैं. 22 का हजारीबाग मेडिकल कॉलेज में इलाज जारी है. हजारीबाग झारखंड के तीन बड़े कोरोना प्रभावित जिलों में से एक है. प्रदेश में अब 24 में से 17 जिले कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. कोरोना संक्रमितों की संख्या 223 पर पहुंच गई है. इनमें से 108 ठीक हो गये हैं. तीन की मौत हो चुकी है. कुल एक्टिव केस फिलहाल 112 हैं.

इनपुट- राकेश कुमार

ये भी पढ़ें-  पनी किस्मत पर रोने वाले ग्रामीण Corona संकट में खुद को मान रहे भाग्यशाली, ये है दिलचस्प वजह

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading