हजारीबाग में भीषण सड़क दुर्घटना में 11 लोगों की मौत, 26 घायल

News18 Jharkhand
Updated: June 10, 2019, 11:51 AM IST
हजारीबाग में भीषण सड़क दुर्घटना में 11 लोगों की मौत, 26 घायल
हजारीबाग में भीषण सड़क दुर्घटना में 11 लोगों की मौत, 26 घायल

पुलिस अधिकारी के मुताबिक घटना देर रात साढ़े तीन बजे घटी. बस का ब्रेक फेल हो गया, जिसके कारण ये हादसा पेश आया. बस रांची से गया जा रही थी.

  • Share this:
झारखंड के हजारीबाग में भीषण सड़क दुर्घटना में 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि 26 लोग घायल हो गये. घायलों को चौपारण स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक इलाज देने के बाद हजारीबाग सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा चौपारण के दनुआ घाटी में पेश आया.

चश्मदीदों के मुताबिक रांची से गया जा रही महारानी बस छड़ लदे ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़ गये. इस हादसे में बस में सवार 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 26 लोग घायल हो गये. घायलों को हजारीबाग सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चार लोगों की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं.

घटना की सूचना मिलते ही पुुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया. पुलिस अधिकारी के मुताबिक घटना देर रात साढ़े तीन बजे घटी. बस का ब्रेक फेल हो गया, जिसके कारण ये हादसा पेश आया. बस रांची से गया जा रही थी. घायलों में कइयों की हालत गंभीर है.

दनुआ घाटी में सड़क दुर्घटनाएं आए दिन होती रहती हैं. स्थानीय लोगों की माने तो घाटी में कई तीखे मोड़ हैं. बोर्ड और रेडियम नहीं लगे होने का कारण यहां हादसे होते रहते हैं. पिछले एक महीने में इस घाटी में रोड एक्सीडेंट में 25 से अधिक लोगों की मौत हुई है.

आज की घटना पर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने शोक जताते हुए जिला प्रशासन को घायलों का समुचित इलाज कराने का निर्देश दिया.

इनपुट- राकेश कुमार

ये भी पढ़ें- मुस्लिम लड़की से शादी के लिए युवक ने छोड़ा अपना धर्म, गांव में हंगामा
Loading...

कॉलेज से घर लौट रही लड़की के साथ गैंग रेप मामले में 11 दोषी

भूख से हुई थी बुजुर्ग की मौत, SDM ने कहा-'नहीं हुई पुष्टि'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हजारीबाग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 10, 2019, 11:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...