Home /News /jharkhand /

नालंदा से रजरप्पा जा रही बस चरही घाटी पलटी, 3 की मौत 21 लोग घायल

नालंदा से रजरप्पा जा रही बस चरही घाटी पलटी, 3 की मौत 21 लोग घायल

बस बिहार के नालंदा से रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिके मंदिर जा रही थी.

बस बिहार के नालंदा से रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिके मंदिर जा रही थी.

उपायुक्त ने बताया कि ड्राइवर नशे की हालत में था और बस को तेज रफ्तार से चला रहा था. इस दौरान चरही घाटी में बस अनियंत्रित होकर पलट गई.

    हजारीबाग. दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में दो महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि 21 लोग घायल हो गए. सभी को सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया है. जहां से दो घायलों को गंभीर स्थिति के कारण रिम्स रांची (RIMS) रेफर कर दिया गया. कुछ को पीएमसीएच (PMCH) पटना भी भेजा गया है. घटना चरही घाटी में बुधवार सुबह घटी. अनियंत्रित होकर बस (Bus) डिवाइडर को तोड़ते हुए पलट गई. बस में सवार लोग बिहार के नालंदा के सिलाव से रामगढ़ स्थित रजरप्पा मंदिर (Rajrappa Temple) मुंडन कराने जा रहे थे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंचकर घायलों को हजारीबाग सदर अस्पताल ले गई.

    डीसी ने लिया घायलों का हालचाल

    घटना की जानकारी मिलने पर जिले के उपायुक्त भुवनेश प्रताप सिंह ने सदर अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल चाल लिया. और अस्पताल प्रबंधन को बेहतर इलाज देने के लिए दिशा निर्देश दिया. घटना के कारणों की जानकारी जुटाने में पुलिस प्रशासन जुटी हुई है. हालांकि शुरुआती छानबीन में ड्राइवर के नशे में होने की बात सामने आई है.

    नशे की हालत में था ड्राइवर 

    उपायुक्त ने बताया कि ड्राइवर नशे की हालत में था और बस को तेज रफ्तार से चला रहा था. इस दौरान चरही घाटी में बस अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. घायलों का इलाज जारी है. कुछ लोग अपने घर लौट चुके हैं. मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

    रिपोर्ट- राकेश कुमार

    ये भी पढ़ें- क्या होगा दबंग विधायक ढुल्लू महतो का? 6 साल पुराने मामले में आज आएगा कोर्ट का फैसला

    Tags: Accident, Hazaribag, Jharkhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर