अपना शहर चुनें

States

पुलिस ने चार महीने बाद जमीन खोदकर निकाला युवती का नरकंकाल, जानें क्‍या है वजह

हजारीबाग पुलिस ने चार महीने बाद अगवा युवती की लाश बरामद की है.
हजारीबाग पुलिस ने चार महीने बाद अगवा युवती की लाश बरामद की है.

पुलिस ने बताया कि युवती को पहले अगवा किया गया और बाद में उसकी हत्‍या कर शव को जंगल में दफना दिया गया था.

  • Share this:
हजारीबाग पुलिस ने चार महीने पहले अगवा हुई दलित युवती का नरकंकाल बुधवार को जंगल से बरामद किया. इचाक पुलिस ने नगवां के रोतरा जंगल में जेसीबी से खुदाई करवाई, जिसके बाद युवती का कंकाल बरामद किया गया. परिजनों ने बरामद कपड़े से मृतका की पहचान की. पुलिस ने इस मामले में फरार चल रहे आरोपी शशिकांत महतो को गिरफ्तार किया था. उसी ने पूछताछ में जंगल में शव को दफनाने की बात कही थी. बाद में पुलिस को पता चला कि प्रेम-प्रसंग में युवती की हत्या कर दी गई थी.

अगवा कर की गई थी हत्या 

पुलिस के मुताबिक, 13 अप्रैल 2019 को इचाक मोड़ से युवती को अगवा करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी. दरअसल, प्रेमी राहुल कुमार ने शादी का प्रलोभन देकर युवती का यौन शोषण किया था. लेकिन, बाद में घरवालों के दबाव के चलते शादी से इनकार करने लगा. उसके बाद युवती ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया था. उस वक्‍त पुलिस ने राहुल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. बाद में राहुल के परिजनों ने युवती को शादी का भरोसा दिलाकर राहुल को जेल से बाहर निकलवाया.



पुलिस के मुताबिक, जेल से बाहर निकलने पर राहुल अपने भाई रवि, पिता लखन महतो और एक सहयोगी शशिकांत महतो के साथ मिलकर युवती को अगवा किया था. इसके बाद उसकी हत्या कर शव को जंगल में ही दफना दिया था. शव बरामद होने के बाद पुलिस अब नए सिरे से इस मामले की छानबीन में जुट गई है.
रिपोर्ट- राकेश कुमार

ये भी पढ़ें- NIA के अफसरों पर लगा मजिस्ट्रेट से सादे कागज पर साइन कराने का आरोप

अस्पताल में सालों से जारी था शिशुओं की खरीद-बिक्री का खेल! छापेमारी में दो नवजात बरामद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज