हजारीबाग में दिखा अलग सी आकृति वाला इंसान, किसी ने कहा एलियन; किसी ने भूत

30 सेकंड के इस वायरल वीडियो में एक अजीब सी आकृति का शख्स दिखाई दे रही है.

30 सेकंड के इस वायरल वीडियो में एक अजीब सी आकृति का शख्स दिखाई दे रही है.

Hazaribagh News: हालांकि अभी तक किसी को भी किसी भी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है. न्यूज़ 18 इस वीडियो में दिखाए गए लोकेशन, शख्स और स्थानीय द्वारा किये गए दावों की पुष्टि नहीं करता है.

  • Share this:

सौरव अनुराग.

हजारीबाग. हजारीबाग चतरा मार्ग में कटकमसांडी के पास छड़वा डैम पुल का बताकर एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस 30 सेकंड के वायरल वीडियो में सोशल मीडिया में वायरल एक वीडियो में दावा किया जा रहा है कि हजारीबाग में ऐलियन देखा गया है. 30 सेकंड के इस वायरल वीडियो में एक अजीब सी आकृति का शख्स दिखाई दे रही है. इसको लेकर पूरे शहर और सोशल मीडिया में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. कोई एलियन कह रहा है तो कोई आत्मा तो कोई चुड़ैल कह रहा है. वीडियो दो दिनों से शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

वीडियो वायरल होने के बाद आज आसपास के लोग उस पुल पर पहुंचकर वीडियो में दिखाए गए शख्स को देखने आये थे लेकिन वो वहां नहीं दिखा. एक स्थानीय ने बताया कि वीडियो में दिख रही आकृति एक महिला की है जिसे उन्होंने एक महीने पहले इसी सड़क पर देखा था. उनका कहना है कि वो इंसानी बनावट से अलग दिखती है. हालांकि अभी तक किसी को भी किसी भी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है. इस वीडियो को देखकर कुछ स्थानीय लोगों इसी छड़वा डैम के पास का होने से भी इनकार कर दिया. उनका कहना है कि यह वीडियो यहां का नहीं बल्कि कही और का है. न्यूज़ 18 इस वीडियो में दिखाए गए लोकेशन, शख्स और स्थानीय द्वारा किये गए दावों की पुष्टि नहीं करता है. इस वीडियो की सघनता से जांच के बाद ही पूरे तथ्य सामने आ सकते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज