Home /News /jharkhand /

मौत की अफवाहों के बीच झारखंड के पूर्व कृषि मंत्री ने कहा-'अभी जिंदा हूं'

मौत की अफवाहों के बीच झारखंड के पूर्व कृषि मंत्री ने कहा-'अभी जिंदा हूं'

झारखंड के पूर्व कृषि मंत्री, दयाल कुशवाहा

झारखंड के पूर्व कृषि मंत्री, दयाल कुशवाहा

हजारीबाग के पूर्व विधायक और मंत्री रहे दयाल कुशवाहा पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं. इसी दौरान कुछ लोगों ने उनके निधन की बात सोशल मीडिया पर लिख दी,

    सोशल मीडिया पर चल रही अपने निधन की खबर के बीच पूर्व कृषि मंत्री दयाल कुशवाहा ने बयान जारी कर कहा है कि अभी मैं जिंदा हूं.  हजारीबाग के पूर्व सदर विधायक और मंत्री रहे दयाल कुशवाहा पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं. इसी दौरान कुछ लोगों ने उनके निधन की बात सोशल मीडिया पर लिखी और शोक व्यक्त कर दिया, जिसके बाद अफवाहों का बाजार तेज हो गया.

    भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व कृषि मंत्री दयाल कुशवाहा इन दिनों बीमार चल रहे हैं. पूर्व मंत्री का इलाज रांची के मेडिकल हॉस्पिटल में चल रहा है जहां वह आईसीयू में भर्ती हैं. इसी दौरान हजारीबाग में सोशल मीडिया फेसबुक पर कुछ लोगों ने उनके निधन की खबर पोस्ट कर दी, लिहाजा कुशवाहा के परिजनों के साथ-साथ उनके करीबियों में भी बेचैनी बढ़ गई. सोशल मीडिया पर उड़ाई जा रही अफवाहों के बीच पूर्व कृषि मंत्री ने बयान जारी खुद अपनी स्थिति बताई.

    जब इस बाबत पूर्व कृषि मंत्री के करीबी और वर्तमान में नगर निगम के उपमहापौर राजकुमार लाल राजू से पूछा गया तो वे भी सोशल मीडिया के इस कारनामे से काफी आहत नजर आए.  उन्होंने निधन की खबर का खंडन करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले तमाम लोगों को से अपील की कि बिना जानकारी के सोशल मीडिया पर किसी तरह की झूठी खबर पोस्ट न करें.

    यह भी पढे़ें- डीआईजी पंकज कंबोज ने रामगढ़ में की अपराधों की समीक्षा

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर