Home /News /jharkhand /

army jawan sandeep pal martyred in ladakh road accident cremated with state honors in hazaribagh jhnj

लद्दाख सड़क हादसे में शहीद हुए जवान संदीप पाल का हजारीबाग में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

लद्दाख सड़क हादसे में शहीद हुए हजारीबाग के लाल संदीप पाल का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया.

लद्दाख सड़क हादसे में शहीद हुए हजारीबाग के लाल संदीप पाल का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया.

Hazaribagh News: नायक संदीप कुमार पाल के पार्थिव शरीर को जब रांची से हजारीबाग ले जाया जा रहा था. इसकी सूचना मिलते ही हजारीबाग के कोनार पुल चौक के पास हाथों में तिरंगा झंडा लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. संदीप कुमार पाल अमर रहे, भारतीय सेना जिंदाबाद, जय हिंद, भारत माता की जय के नारों से पूरा वातावरण गुंजायमान हो गया.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- रितेश लोहानी

हजारीबाग. शुक्रवार को लद्दाख के तुरतुक सेक्टर में भीषण सड़क हादसे में भारतीय सेना के जवान हजारीबाग के लाल नायक संदीप कुमार पाल का निधन हो गया. संदीप कुमार पाल हजारीबाग शहर के खीरगांव स्थित गड़ेरी मोहल्ला के निवासी थे. संदीप के पिता का नाम जयनंदन कुमार पाल है. रविवार दोपहर संदीप का पार्थिव शरीर हजारीबाग पंहुचा तो उनके अंतिम दर्शन को पूरा हजारीबाग उमड़ पड़ा. शव पहुंचने से पूर्व हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल संदीप पाल के घर पंहुचे और उनके पिता जयनंदन पाल सहित अन्य परिजनों से मिलकर ढांढस बंधाया.

नायक संदीप कुमार पाल के पार्थिव शरीर को जब रांची से हजारीबाग ले जाया जा रहा था. इसकी सूचना मिलते ही हजारीबाग के कोनार पुल चौक के पास हाथों में तिरंगा झंडा लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. संदीप कुमार पाल अमर रहे, भारतीय सेना जिंदाबाद, जय हिंद, भारत माता की जय और जब तक सूरज चांद रहेगा संदीप तेरा नाम रहेगा के नारों से पूरा वातावरण गुंजायमान हो गया. भारतीय सेना की गाड़ी जैसे ही कोनार पुल चौक पहुंची, हजारों की संख्या में उमड़े जनसैलाब  अपने वीर सपूत का अंतिम दर्शन करने को बेताब दिखा. भारतीय सेना की गाड़ी खिरगांव स्थित पैतृक घर पहुंचाया. जिसके बाद नायक संदीप के पिता सहित उनके रिश्तेदारों, पड़ोसियों, जनप्रतिनिधियों, समाजसेवियों ने उनका अंतिम दर्शन किया. बाद में राजकीय सम्मान के साथ संदीप का अंतिम संस्कार किया गया.

Tags: Hazaribagh news, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर