लाइव टीवी

हजारीबाग: गैस कटर से एटीएम काट चोरों ने उड़ाये लाखों रुपये

News18 Jharkhand
Updated: June 29, 2019, 4:33 PM IST
हजारीबाग: गैस कटर से एटीएम काट चोरों ने उड़ाये लाखों रुपये
चोरी को जिस अंदाज में अंजाम दिया गया है, उससे आशंका है कि इसके पीछे किसी शातिर गिरोह का हाथ हो.

चोरी को जिस अंदाज में अंजाम दिया गया है, उससे आशंका है कि इसके पीछे किसी शातिर गिरोह का हाथ हो. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि इस चोरी में कितने रुपये उड़ाये गये हैं.

  • Share this:
हजारीबाग के टाटीझरिया में बदमाशों ने गैस कटर से काटकर एसबीआई के एटीएम से लाखों रुपये उड़ा लिये. घटना की सूचना मिलते ही एसपी मयूर पटेल ने मौके पर जाकर छानबीन की. चोरी से पहले चोरों ने एटीएम के अंदर लगे सीसीटीवी को क्षतिग्रस्त कर दिया. डीवीआर को साथ लेकर चले गये.

शातिर गिरोह के हाथ का शक

चोरी को जिस अंदाज में अंजाम दिया गया है, उससे आशंका है कि इसके पीछे किसी शातिर गिरोह का हाथ हो. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि इस चोरी में कितने रुपये उड़ाये गये हैं. चूंकि एटीएम में पैसा डालने का काम निजी एजेंसी करती है. ऐसे में एजेंसी की टीम और बैंक अधिकारियों के द्वारा रुपये के मिलान के बाद यह साफ हो पाएगा.

नहीं था गार्ड 

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की रात को एटीएम में कोई गार्ड तैनात नहीं था. गार्ड ने शटर बंद कर ताला लगा दिया था. चोरों ने पहले शटर का ताला तोड़ा और फिर एटीएम काट कर रुपए निकाल लिए.

पहले भी हुई हैं दो घटनाएं

हजारीबाग जिले में गैस कटर से एटीएम चोरी का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी अलग- अलग थानाक्षेत्रों में इस तरह की दो घटनाएं घट चुकी हैं. बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.
Loading...

रिपोर्ट- राकेश कुमार

ये भी पढ़ें- मां-बेटी को डायन बता गर्दन काट कर दी हत्या, बाप-बेटे ने भागकर बचाई जान

हजारीबाग: ट्रक ने पुलिस जीप को मारी टक्कर, 1 जवान की मौत 4 घायल

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हजारीबाग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 29, 2019, 4:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...