Home /News /jharkhand /

उड्डयन मंत्री जयंत सिन्हा ने किया फेसबुक लाइव से अपने कार्यक्रम का सीधा प्रसारण

उड्डयन मंत्री जयंत सिन्हा ने किया फेसबुक लाइव से अपने कार्यक्रम का सीधा प्रसारण

 नागरिक राज्य उड्डयन मंत्री जयंत सिन्हा

नागरिक राज्य उड्डयन मंत्री जयंत सिन्हा

सांसद जयंत सिन्हा भी संचार क्रांति का पुरजोर उपयोग कर रहे हैं.इसका एक नजारा हजारीबाग में तब देखने को मिला जब एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने फेसबुक लाइव के जरिए अपने कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया.

    आज के युग को संचार क्रांति का युग कहा जा रहा है जहां लोग बैठे- बैठे सात समुंदर दूर भी अपना संपर्क स्थापित कर रहे हैं.ऐसे में भारत सरकार के नागरिक राज्य उड्डयन मंत्री हजारीबाग के सांसद जयंत सिन्हा भी संचार क्रांति का पुरजोर उपयोग कर रहे हैं.इसका एक नजारा हजारीबाग में तब देखने को मिला जब एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने फेसबुक लाइव के जरिए अपने कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया.

    यही नहीं जब उन्होंने मीडिया से बात की तो उसका भी सीधा प्रसारण फेसबुक के माध्यम से किया गया. मंत्री  का कहना है कि आज का  युग संचार क्रांति का है. लाइव करने का उद्देश्य एक ही है एक बार में जनसमूह के साथ खुद को जोड़ना ताकि सरकारी योजना और कार्य प्रगति के विषय में आम जनता को जानकारी मिल सके.

    जयंत सिन्हा ने यह भी कहा कि अगर किसी व्यक्ति विशेष को कुछ समस्या रहती है और वह लाइव के दौरान अपनी बात को रखता है तो उन समस्या का भी समाधान करना भी प्राथमिकता रहती है. इससे सरकार को फीडबैक लाइफ के दौरान तुरंत मिल जाता है.वैसे भी जयंत सिन्हा के बारे में कहा जाता है कि वह जनता से जुड़े रहने के साथ टेक्नोलॉजी के मामले में भी अपडेट रहते हैं.

    यह भी पढ़ें- ट्रेन जाम में फंसी कैंसर पीड़ित रोशन समद की जान

    Tags: Jayant Sinha, Jharkhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर