लाइव टीवी

झाड़फूंक के नाम पर महिला के साथ गैंगरेप, बाबा और तीन चेलों पर लगा आरोप
Hazaribagh News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: January 22, 2020, 3:27 PM IST
झाड़फूंक के नाम पर महिला के साथ गैंगरेप, बाबा और तीन चेलों पर लगा आरोप
झाड़फूंक के नाम पर महिला के साथ हुआ गैंगरेप. (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़िता ने बताया कि घटना बीते साल अक्टूबर माह की है. वह गैडा में बाबा के पास झाडंफूंक कराने गई थी. इस दौरान उसे मंत्र पढ़कर पानी पीने को दिया गया. जिसको पीते ही वह बेहोश हो गई. जिसके बाद उसके साथ बाबा समेत चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया.

  • Share this:
हजारीबाग. जिले के बिष्णुगढ़ में झाड़फूंक के नाम पर एक महिला के साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. पीड़िता कोडरमा जिले के झुमरी तिलैया थाना क्षेत्र की रहने वाली है. इस संबंध में पीड़िता ने विष्णुगढ़ थाने में प्राथमिकी (FIR) दर्ज करवाई है. चार लोगों को आरोपी बनाया है. पुलिस (Police) मामले की छानबीन में जुटी है.

पीड़िता ने बताया कि घटना बीते साल अक्टूबर माह की है. वह गैडा में बाबा के पास झाडंफूंक कराने गई थी. इस दौरान उसे मंत्र पढ़कर पानी पीने को दिया गया. जिसको पीते ही वह बेहोश हो गई. जिसके बाद उसके साथ बाबा समेत चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. होश में आने पर उसे इसके बारे में किसी को न बताने की भी धमकी दी.

पीड़ित के मुताबिक दो महीने तक इस मामले में चुप्पी साधने के बाद उसने काफी हिम्मत कर मंगलवार को बिष्णुगढ़ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. इसमें बाबा समेत चार लोगों को आरोपी बनाया गया है.

बिष्णुगढ़ थानाप्रभारी का कहना है कि महिला ने गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई है. मामले में छानबीन जारी है. बाबा समेत चारों आरोपियों को जल्द कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- राजेश कुमार

ये भी पढ़ें- नकली नोट छापकर लोकल बाजार में खपाता था डॉक्टर, पुलिस ने दबोचा 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हजारीबाग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 3:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर