होम /न्यूज /झारखंड /बाबूलाल ने कहा- बीजेपी शासित राज्यों में कानून नाम की चीज नहीं

बाबूलाल ने कहा- बीजेपी शासित राज्यों में कानून नाम की चीज नहीं

कोडरमा में बाबूलाल मरांडी सरकार पर बरसे

कोडरमा में बाबूलाल मरांडी सरकार पर बरसे

झारखंड विकास मोर्चा के सुप्रीमो और राज्य के पहले मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कोडरमा में सरकार पर निशाना साधते हुए कहा ...अधिक पढ़ें

    रविवार को पटना में आयोजित राष्ट्रीय जनता दल की भाजपा भगाओ, देश बचाओ रैली में शामिल हो कर पटना से रांची लौटने के क्रम में झारखंड विकास मोर्चा के सुप्रीमो और राज्य के पहले मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी कोडरमा में रूके. उन्होंने यहां सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार अब लोगों के अभिव्यक्ति की आजादी छीनने की फिराक में है.

    बाबूलाल मरांडी ने कहा कि देश और प्रदेश मेें खासकर बीजेपी शासित राज्यों में हालात बदतर हो गए हैं. ऐसा लगता ही नहीं है कि ये लोग कोई कानून को मान रहे हैं या कोई संविधान को मान रहे हैं. ऐसा लगता है कि इन राज्यों में बिना कानून और बिना संविधान के सरकारें चल रही हैं.  उन्होंने कहा कि हालात ऐसे हो गए हैं कि देश के लोग क्या खाएंगे यह भी अब सरकार तय करेगी.

    बाबूलाल मरांडी ने आगे कहा कि ऐसी स्थिति बन गई है कि आप वही लिखें, वही बोलें और वही दिखाएं जो सरकार में बैठे हुए लोगों को पसंद आता है. उन्होंने कहा कि अगर सरकार को पसंद नहीं आता है तो वे देशद्रोही करार देते हैं. हालात ऐसे बनते जा रहे हैं कि कौन क्या खाएगा और कौन किससे प्यार करेगा यह सब सरकार तय करेगी.

    Tags: Babulal marandi

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें