होम /न्यूज /झारखंड /बाबूलाल ने कहा- साथ सबका मिला, विकास औद्योगिक घरानों का हुआ

बाबूलाल ने कहा- साथ सबका मिला, विकास औद्योगिक घरानों का हुआ

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि उनके मुख्यमंत्रित्व काल में गांव, गरीब और किसानों का विकास हो रहा था.

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि उनके मुख्यमंत्रित्व काल में गांव, गरीब और किसानों का विकास हो रहा था.

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि सबका साथ सबका विकास का नारा देने वाली भाजपा सरकार ने साथ तो सबका लिया, लेकिन सबका विकास नहीं ह ...अधिक पढ़ें

    जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने सोमवार को कोडरमा में सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने भाजपा सरकार को जुमलों की सरकार बताया. कोडरमा के डोमचांच में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा कि सबका साथ सबका विकास का नारा देने वाली भाजपा सरकार ने साथ तो सबका लिया, लेकिन सबका विकास नहीं हो पाया. भाजपा सरकार में सिर्फ बड़े-बड़े औद्योगिक घरानों का ही विकास हो रहा है.

    बाबूलाल मरांडी ने कहा कि जब वह राज्य के मुख्यमंत्री बने थे तब गांव, गरीबों और मजदूरों का विकास हो रहा था. सरकार को उनकी चिंता थी. मगर आज की सरकार गांव, किसान और गरीब को पूरी तरह भूल गई है. उन्होंने कहा कि मजदूरों को मजदूरी नहीं मिल रही है. छोटे-छोटे उद्योग धंधों में समस्याएं उत्पन्न हो गई हैं. कई तरह के छोटे धंधे तो बंद कर दिए गए. सरकार का उद्देश्य छोटे उद्योग धंधों को समाप्त कर बड़े उद्योग पतियों को आगे लाने का है और उन्हीं से मोटी रकम वसूलनी है. उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में सरकार को इन जुमलों का असर दिखेगा.

    बाबूलाल मरांडी ने कहा कि निकट भविष्य में होने वाले निकाय चुनाव के लिए भी कार्यकर्ताओं से तैयार रहने की अपील की. निकाय चुनाव के सवाल पर उन्होंने कहा कि चुनाव के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं को तैयार रहने के लिए कहा गया है. साथ ही जीतने योग्य उम्मीदवार को ही पार्टी से टिकट दी जाएगी.

    Tags: Babulal marandi, BJP, झारखंड

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें