Home /News /jharkhand /

बीएसएनएल कर्मी ने फांसी लगाकर दी जान

बीएसएनएल कर्मी ने फांसी लगाकर दी जान

बीएसएनएल कर्मी का फंदे से लटका शव

बीएसएनएल कर्मी का फंदे से लटका शव

हजारीबाग सदर थाना क्षेत्र के पोस्ट ऑफिस के समीप मंगलवार को बीएसएनएल का एक कर्मी मुद्रिका पासवान की लाश उसके घर में फांसी के फंदे पर लटकी मिली. इसे अभी तक आत्महत्या बताया जा रहा है लेकिन आत्महत्या करने के पीछे के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है.

अधिक पढ़ें ...
    जनपद हजारीबाग के सदर थाना क्षेत्र के पोस्ट ऑफिस के समीप मंगलवार को बीएसएनएल का एक कर्मी मुद्रिका पासवान की लाश उसके घर में फांसी के फंदे पर लटकी मिली. इसे अभी तक आत्महत्या बताया जा रहा है लेकिन आत्महत्या करने के पीछे के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. पुलिस परिवार वालों के आने के इंतजार में है ताकि उनको पोस्टमार्टम के बाद शव सौंपने के साथ पूछताछ भी कर सके कि आखिर क्या कारण था, जो मुद्रिका ने आत्महत्या की.

    हजारी बाग पुलिस को अब तक मिली जानकारी के अनुसार आगामी दिसंबर माह में मृतक मुद्रिका पासवान सेवा निर्मित होने वाला था. मृतक मुद्रिका पासवान जहानाबाद का रहने वाला था और यहां अकेले रहता था. पुलिस घटना की बाबत परिजनों को सूचना दी.परिजन के आने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की बात पुलिस ने कही.पुलिस का कहना है कि पृथम दृष्ट्या यह आत्महत्या का मामला ही लग रहा है. कहीं ना कहीं पारिवारिक विवाद के कारण ही इस व्यक्ति ने इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया होगा. जब परिवार के लोग यहां पहुंचेंगे और पुलिस पूछताछ करेगी तभी घटना के पीछे के कारण वह साफ कर पाएगी.

    यह भी पढ़ें - हजारीबाग में BGR कंपनी के अधिकारी के आवास को NIA ने किया सील

    यह भी पढ़ें - राम मंदिर अयोध्या में नहीं, तो क्या पाकिस्तान में बनेगा- CM रघुवर दास

    Tags: Hazaribag

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर