लाइव टीवी

झारखंड: कोयले से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर पलटा, तीन की मौके पर मौत

News18 Jharkhand
Updated: September 23, 2019, 10:48 AM IST
झारखंड: कोयले से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर पलटा, तीन की मौके पर मौत
हजारीबाग के बेनी पुल पर हुआ सड़क हादसा, 3 की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

झारखंड के हजारीबाग जिले में रविवार की रात एक सड़क हादसा हो गया, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

  • Share this:
हजारीबाग. झारखंड (Jharkhand) के हजारीबाग (Hazaribagh) जिले में रविवार की रात एक सड़क हादसे (Road accident) में तीन लोगों की मौके पर ही मौत (Dead) हो गई, जबकि अन्य तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस (Hazaribagh Police) ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है. बता दें कि यह हादसा एक ट्रक के अनियंत्रित होकर एक कार पर पलटने से हुआ. फिलहाल पुलिस मौके का मुआयना कर मामले की जांच में जुटी है.

सभी घायलों को इलाज के लिए रांची किया रेफर

यह घटना जिले के टाटीझरिया थाना क्षेत्र के बेनी पुल के पास की है. जानकारी के अनुसार पुल पर सामने से आ रहा कोयला से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर एक कार पर पलट (Truck overturned on Car) गया. इस हादसे में कार में सवार समेत ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. कार में सवार अन्य 3 लोगों को स्थानीय और पुलिस की मदद से निकाला गया. घायलों को प्राथमिक इलाज के लिए सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें रांची (Ranchi) रेफर कर दिया है.

सड़क हादसे के दौरान कोयले से भरे ट्रक में लगी आग
सड़क हादसे के दौरान कोयले से भरे ट्रक में लगी आग


हजारीबाग में इलाज के लिए जा रहे थे कार सवार 

वहीं घटना के दौरान ट्रक में आग लग गई थी- फायर बिग्रेड के कर्मियों ने आग पर काबू पाया. बताया जा रहा है कि गिरिडीह के सरिया से कार में सवार होकर पांच लोग हजारीबाग किसी के इलाज के लिए आ रहे थे. उसी दौरान कोयले से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पहले बेनी पुल में टकराया और उसके बाद कार पर पलट गया. इस हादसे में ट्रक ड्राइवर समेत कुल तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकी तीन लोग घायल है. सभी घायलों का इलाज रांची के एक अस्पताल में चल रहा है.

( हजारीबाग से राकेश कुमार की रिपोर्ट )
Loading...

यह भी पढ़ें- झारखंड में फिर मॉब लिंचिंग, गोकशी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या

यह भी पढ़ेंमॉब लिंचिंग मामला: नई मेडिकल रिपोर्ट में खुलासा, कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई थी तबरेज की मौत...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हजारीबाग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 10:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...